Monday 29 July 2013

हिट, सुपर हिट और चर्चित फ़िल्में देखने की 'मैक्स' आज़ादी


देश की आजादी के पखवाड़े को सोनी मैक्स दर्शकों को बॉलीवुड, हॉलीवुड और दक्षिण की हिट , सुपर हिट और चर्चित फिल्मों को देखने की आज़ादी दे रहा है. अगस्त के पहले पखवाड़े में मैक्स पर हर दिन सुबह सात बजे से पांच हिट  फ़िल्में  दिखाई जायेंगी।  इस प्रकार से १६ अगस्त तक करीब ७० फ़िल्में दर्शकों को देखने को मिलेंगी. इनमे खुदा गवाह भी होगी, धूम सीरीज की फ़िल्में भी होंगी और हेट स्टोरी भी.
              पहले दिन यानि १ अगस्त को अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और श्रीदेवी की फिल्म खुदा  गवाह दिखायी जयेगी. इसके बाद गोलमाल- फन अनलिमिटेड, खुदगर्ज, वक़्त हमारा है और वास्तव-द  रियलिटी दिखायी जयेगी. गोलमाल- फन अनलिमिटेड २००६ में रिलीज अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी की हिट कॉमेडी फिल्म है.
               २ अगस्त को जीत, मेरी जंग- वन मैन आर्मी, फाइटर मैन - द घायल, राज़ ३ और गोज्ज़िला दिखायी जयेङ्गी. गोज़िल्ला निर्देशक रोलैंड एम्मेरिच की १९९८ की सुपर हिट फिल्म है. राज़ ३डी बिपाशा बासु और इमरान हाशमी की विक्रम भट्ट निर्देशित हिट फिल्म है. यह फिल्म ३ डी में बनायी गयी थी. लेकिन टीवी दर्शक इसे २ डी  में ही देख सकेंगे।
                ३ अगस्त को १ अगस्त को दिखायी जा चुकी फ़िल्में वक़्त हमारा है और वास्तव द  रियलिटी को दुबारा दिखाया जयेगा. इसके अलावा haunted, धूम २ और Rowdy राठौर दिखायी जायेगी. हृथिक रोशन की धूम २ और अक्षय कुमार की Rowdy राठौर सुपर हिट फ़िल्में हैं.
                ४ अगस्त को आबरा का डाबरा, धूम, रब ने बना दी जोडी और सुर्यवन्शम दिखायी  जायेगी।  धूम और रब ने बना दी जोडी  सुपर हिट फ़िल्में है पांचवी फिल्म की घोषणा बाद में की जायेगी.
                ५ अगस्त को  मशाल, जो जीता  सिकंदर, बनी द हीरो और लेडीज वर्सेस रिकी बहल दिखायी जयेङ्गी. जो जीता वही सिकंदर और लेडीज वर्सेज रिकी बहल बॉलीवुड की हिट फ़िल्में हैं. बनी तेलुगु की डब फिल्म है.
                ६ अगस्त को सुर्यवन्शम का दुबारा प्रसारण होगा. इसके अलावा इमरान हाशमी की क्रूक, सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रीती जिंटा की जाने मन लेट अस फॉल इन लव, अनिल कपूर की किशन कन्हेया  तथा डब  प्रतिघात अ रिवेंज रिलीज होगी.
                ७ अगस्त को हलचल, नमक हलाल और मर्डर ३ जैसी सुपर हिट फ़िल्में दिखायी जयेङ्गी. बनी और लेडीज वर्सेज रिकी बहल फिर से प्रसारित होंगी। नमक हलाल अमिताभ बच्चन की सुपर हिट  फिल्मों में से एक है. मर्डर ३ अभी फरवरी में रिलीज हुई थी यह निर्माता मुकेश भट्ट के बेटे विशेष भट्ट की बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी.
                ८ अगस्त को सुनील हिंगोरानी निर्देशित अनिल कपूर, सनी देओल और श्रीदेवी  प्रेम त्रिकोण फिल्म राम अवतार रिलीज होगी. यह फिल्म राजकपूर ,  राजेंद्र कुमार और वैजयंती माला की फिल्म संगम का रीमेक थी. रजनीकांत और ऐश्वर्य रॉय २०१० की बहु भाषी फिल्म रोबोट भी आज ही रिलीज होगी. इसके अलावा लोक परलोक, किशन कन्हैया और प्रतिघात का प्रसारण भी होगा.
                ९ अगस्त को प्रसारित होने जा रही फिल्मों में हिट एक था टाइगर, जब तक है जान और स्टूडेंट ऑफ़ द  इयर का प्रसारण ख़ास है. मई में रिलीज फिल्म गिप्पी का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर भी मैक्स पर होगा. साफ़ तौर पर ९ अगस्त सबसे बड़ी हिट फिल्म एक था टाइगर की रिलीज होने के कारण अगस्त का ख़ास दिन बन जाता है.
                १० अगस्त लोक परलोक और रोबोट के पुनः प्रसारण के अलावा मर्डर २, मुझसे दोस्ती करोगे का भी प्रसारण होगा. निर्माता विक्रम भट्ट की सुनील अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म हेट स्टोरी का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर भी १० अगस्त को होना है. यह फिल्म भारत पहली इरोटिक थ्रिलर फिल्म बताई जाती है. फिल्म का बड़ा आकर्षण अभिनेत्री पावली डैम के कई बोल्ड सीन हैन. यह तो वक़्त बताएगा कि टीवी दर्शकों को कितने सीन देखने को मिलते है.
                 ११ अगस्त का ख़ास आकर्षण हृथिक रोशन की सुपर हिट फंतासी फिल्म कृष रिलीज होगी। यह भारत की पहली वास्तविक सुपर हीरो फिल्म है. शाहरुख़ खान की सबसे ज्यादा समय तक चलने वाली सुपर डुपेर हित फिल्म दिल वाले दुल्हनियां ले जायेंगे की प्रतीक्षा टीवी दर्शकों को हमेशा रहती है. मिशन कश्मीर, कोई मिल गया और गिप्पी का प्रसारण भी होना है.
                 १२ अगस्त को न्यूयॉर्क, एक मैं और एक तू, यह रास्ते हैं प्यार के, महाराजा और जन्नत २ का प्रसारण होना है. न्यूयॉर्क जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश और कटरीना कैफ की हिट फिल्म है. महाराजा गोविन्द अभिनीत फिल्म है तथा एक मैं और एक तू करीना कपूर और इमरान खान की रोमांस फिल्म है.
                  १३ अगस्त को नरेश मल्होत्रा के निर्देशन में अक्षय कुमार, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म ये दिल्लगी, गोविन्द की क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता तथा सलमान खान और नीलम की १९९२ में रिलीज फिल्म एक लड़का एक लड़की रिलीज होगी. चीता द  पॉवर और कृष का प्रसारण भी होना है.
                    १४ अगस्त अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और विनोद खन्ना अभिनीत मनमोहन देसी निर्देशित सुपर हिट  फिल्म अमर अकबर अंथोनी का प्रसारण होने के अलावा जन्नत २, महाराजा, का पुनः प्रसारण भी होगा. पिछले साल अजय देवगन और अनिल कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म तेज़ बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. प्रियदर्शन की इस फिल्म को हॉलीवुड की सुपर हीरो वाली फिल्म द एवेंजरस  से मुंह की  खानी पड़ी थी. घर घर की कहानी आज की पांचवी फिल्म होगी.
                   १५ अगस्त क्योंकि में झूठ नहीं बोलता, दो डब फिल्मों चीता द पॉवर ऑफ़ वन और सबसे बड़ा दिल वाला और सत्ते पे सत्ता के प्रसारण के अलावा द टाइम्स ऑफ़ इंडिया फिल्म अवार्ड्स का प्रसारण ख़ास होगा.
                   १६ अगस्त को  अमर अकबर अन्थोनी, तेज़ और गोज्ज़िला के पुनः प्रसारण के अलावा बहुरानी और कालिया का प्रसारण खास होगा.  




 

No comments:

Post a Comment