Tuesday 26 November 2013

जनवरी में टोटल सियापा करेगी डेढ़ इश्किया !

          २५ नवम्बर को मुंबई की दो भिन्न लोकेशन पर दो फिल्मों के फर्स्ट लुक जारी किये गए. अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म डेढ़ इश्किया और ई निवास निर्देशित फिल्म टोटल सियापा रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्में हैं. डेढ़ इश्किया में थ्रिल भी है .इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर रिलीज़ पर फिल्मों की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी.
Embedded image permalinkडेढ़ इश्किया के निर्माता रमन मारू और विशाल भारद्वाज हैं. यह फिल्म २०१० की हिट फिल्म इश्किया का सीक्वल इसके खालूजान और बब्बन के  दो चरित्रों के कारण है. यह दोनों चरित्र डेढ़ इश्किया में भी हैं. अलबत्ता, फिल्म की लोकेशन एक छोटे से कसबे से उठ कर लखनऊ हो गयी है. इश्किया की कृष्णा विद्या बालन की जगह शाही बेगम माधुरी दीक्षित ने ले ली है. हुमा कुरैशी का नया चरित्र प्रवेश पाया है. अब दर्शक खालूजान और शाही बेगम तथा बब्बन और मुनिरा के बीच कॉन रोमांस का चौकोण देखेंगे. क्या यह फिल्म इश्किया की तरह क्राइम कॉमेडी फिल्म है? पूछने पर  हम कुरैशी ने जवाब दिया, ''डेढ़ इश्किया, इश्किया से बिलकुल  अलग है. मैं कॉंफिडेंट हूँ कि दर्शक इस कॉमेडी थ्रिलर फिल्म को एन्जॉय करेंगे''. माधुरी दीक्षित और नसीरुद्दीन शाह के बीच रोमांस को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा, ''मैं नसीर से रोमांस करते समय झिझक महसूस कर रही थी. ''


टोटल सियापा के निर्माता नीरज पाण्डेय हैं, जिन्हें दर्शक अ  वेडनेसडे और स्पेशल २६ से पहचानते हैं.उन्होंने  टोटल  सियापा  की कमान  ई निवास को सौंपी है, जो शूल जैसी फिल्म के निर्देशक हैं. ई निवास शूल और दम जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. टोटल सियापा रोमांटिक कॉमेडी है. यह कहानी है एक पाकिस्तानी रॉकस्टार और लन्दन में रहने वाली पजाबी लड़की के बीच रोमांस की. दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन लड़की के दादा यह शर्त रख देते हैं कि पहले पाकिस्तान की जेल में बंद उनके संबंधी को छुडाया जाये. फिल्म में मुख्य भूमिका पाकिस्तान के रॉकस्टार अली ज़फर और यमी गौतम ने की है. इस लिहाज़ से अली ज़फर के लिए यह टेलर मेड रोल है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद बात करते हुए अली ज़फर ने कहा, ''इस फिल्म को भारत और पाकिस्तान के दर्शक ज़रूर पसंद करेंगे. मुझे उम्मीद है कि टोटल सियापा दोनों दोस्तों के बीच दोस्ती बढ़ाएगी''.
यह दोनों फिल्मे अगले साल जनवरी में रिलीज़ होंगी. जहाँ डेढ़ इश्किया १० जनवरी को रिलीज़ होगी, वहीँ टोटल सियापा ३१ जनवरी को रिलीज़ होगी.


Embedded image permalinkEmbedded image permalink

No comments:

Post a Comment