Tuesday 7 January 2014

रिलीज़ हुआ गुंडे का संगीत



 



Embedded image permalinkअली अब्बास ज़फर की फ़िल्म गुंडे का संगीत आज जारी हुआ. सत्तर के दशक के कलकत्ता की पृष्ठभूमि वाली यह फ़िल्म दो गहरे दोस्तों बिक्रम और बाला की है. यह दोनों कोयला चोर हैं. बड़े होकर यह बड़े कालाबाज़ारी बनाते हैं. इन दोनों चरित्रों के बीच एक डांसर नंदिनी का भी है।  दोनों ही इससे प्रेम  करने लगते हैं. इन भूमिकाओं को परदे पर रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने किया है.



 Embedded image permalink
                फ़िल्म के चरित्रों की तरह फ़िल्म की म्यूजिक रिलीज़ भी मौज मस्ती वाली थी।  यशराज स्टूडियो में फ़िल्म की लोकेशन की तरह कलकत्ता की गलियों, दुकानों और सडकों का सेट लगाया गया था. मंच के पीछे कलकत्ता का हावड़ा ब्रिज और उस समय चलने वाली कोयला ट्रेन के बड़े बड़े कट आउट सजे हुए थे.     म्यूजिक रिलीज़ के लिए मौज़ूद मेहमानों के लिए कलकत्ता के विशेष व्यंजन झाल मूरी, पुचका, रसोगोल्ला, मिस्टी धाइ. चाट, एग रोल्स, आदि परोसे गए. म्यूजिक रिलीज़ पर गहरे रंगों वाली छपके दार पोशाकें पहन कर प्रियंका चोपड़ा बड़ी खुश नज़र आ  रही थीं. उन्होंने फोटोग्राफर्स के अनुरोध पर खूब फ़ोटो 



 Embedded image permalink
खिंचवायी । जब मंच पर रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा की मौज़ूदगी में फ़िल्म का गीत तूने मारी एंट्रियां बजा तो मंच पर इन तीनों ने ज़बरदस्त हंगामा मचाया। इसी गीत के बजने पर प्रियंका ने मंच पर एंट्री की थी. तीनों ने जम कर डांस किया। अपने और रणवीर के चरित्रों का परिचय देते हुए अर्जुन कपूर ने कहा- विक्रम और बाला एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. इन्हे कोई अलग नहीं कर सकता। फ़िल्म के प्रेम त्रिकोण विषय की गम्भीरता के बारे में पूछने पर प्रियंका ने इतना ही कहा- प्यार में गुंडागर्दी तो होनी ही चाहिए। म्यूजिक रिलीज़ पर यशराज फ़िल्म की फिल्म एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान भी पहुंचे। 
Embedded image permalink

No comments:

Post a Comment