Friday 31 January 2014

हरमन बवेजा के 'ढिश्कियाऊं' एक्शन

     Displaying Harman action pic.JPG
                        लव स्टोरी २०५० के फंतासी रोमांस लव बॉय हरमन बवेजा २०१४ में गैंगस्टर बने  आयेंगे। वह अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बैनर की पहली फ़िल्म ढिश्कियाऊं में हरमन बवेजा एक गैंगस्टर की भूमिका कर रहे हैं. हालाँकि, इस फ़िल्म में सनी देओल भी हैं. सनी देओल बतौर एक्शन हीरो दर्शकों के पसंदीदा हैं. लेकिन, कुछ बड़े खतरनाक एक्शन हरमन बवेजा के खाते में भी आये हैं. इन तमाम एक्शन दृश्यों को दक्षिण के जाने माने स्टंट डायरेक्टर पीके ने तैयार किये हैं. खास बात यह है कि यह तमाम स्टंट खुद हरमन ने, बिना किसी डुप्लीकेट के किये हैं. इन्हे करने के लिए हरमन ने जी तोड़ मेहनत की है, ताकि एक्शन असलियत के करीब लगें। अपने स्टंट के बारे में बताते हुए हरमन बवेजा कहते है " मुझे स्टंट करते समय काफी अच्छा लगा। इससे मुझे एक नया जोश मिला है।  मुझे फ़िल्म के एक सीन में बिल्डिंग के ५ वे फ्लोर से जम्प करना था।  मैं यह स्टंट खुद से ही किया  है । यह काफी रिस्की था।  एक चलती हुई कार से कूदना और १२ फिट ऊंची दिवार से कूदना का मेरा शॉट मेरा बेस्ट शॉट था । यह सब करते हुए जख्मी भी हुआ लेकिन बर्फ लगाकर फिर से स्टंट पर जुट जाता था ।'' शाबास हरमन करते जाओ सनी पाजी को ढिश्कियाऊं। 

No comments:

Post a Comment