Wednesday 24 September 2014

टाइम स्क्वेर पर ​प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल  पर्सनालिटी में  एक है जो भारत का प्रतिनिधित्व सारे जहाँ में करती है।  टाइम स्क्वेर के बिल बोर्ड पर
​​
क्लाइमेट चेंज का  सन्देश देती हुई प्रियंका चोपड़ा के साथ वर्ल्ड की सबसे पॉपुलर पर्सनालिटीज भी साथ में नजर आये।
लोगोंद्वारा
क्लाइमेट चेंज पर एक विशाल रैली का आयोजन किया गया था यह रैली काफी विशाल थी। ५६ विषयो के अभ्यास के बाद यह निष्कर्ष निकाला गया की क्लाइमेट चेंज का बुरा असर स्वस्थ तथा जीवन शैली पर हो रहा है। दुनिया का बदलता तापमान और मौसम के चलते दुनिया की सेहत पर बेहद बुरा असर पड़ा है और इसके बारे में जागरूकता फ़ैलाने के अभियान में प्रियंका का के साथ अन्य सेलिब्रिटीज एक साथ खड़े हुए है।
इस अभियान के लिए प्रियंका ने यून के क्लाइमेट चेंज समिट के लिए एक वीडियो शूट किया है जिसमे अल गोर ,बेंडिंग लरविन , ईडी नोर्टन, माइकल ब्लूमबर्ग,और लेन सोमेरहाल्डर यह सब लोग साथ नजर आएंगे। यह सब लोग पुरे विश्व से और भारत से है। यूनाइटेड नेशन असिस्टेंट सेक्रेरटरी जनरल रोबर्ट ओर्र इनके ऑफिस से विशेष तौर पर प्रियंका चोपड़ा को निमंत्रण मिला था।
प्रियंका चोपड़ा कहती है " यह कोई छोटी बात नहीं है की जिसे दख़लंदाज किया जाये , क्लाइमेट चेंज असल में हो रहा है ,और बतौर इस विश्व के नागरिक होने के नाते हमरा फर्ज है की हम कुछ बदलाव करे। यह काफी उत्साह बढ़ाने वाला है की यह कम्पैन टाइम स्क्वेर पर होरहा है और मुझे आशा है यह पुरे विश्व तक अपना सन्देश पहुचायेगा।  मैं  विश्व के  नेताओं के साथ शामिल होने का गर्व है और जागरूकता बढ़ाने के लिए और परिवर्तन बनाने के लिए इस प्रयास में वैश्विक हस्तियों साथ बहुत अच्छा रहा। मैं परिवर्तन की इस प्रक्रिया में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर काफी गर्व है महसूस हो रहा है।  "
Displaying IMG_20140923_235015.jpg

No comments:

Post a Comment