Tuesday 14 October 2014

अपना टीवी शो बनाने की ईवलीन शर्मा की चाहत

फ्रॉम सिडनी विथ लव से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जर्मन-भारतीय इवेलिन शर्मा के खाते मे यह जवानी है दीवानी, मैं तेरा हीरो और यारियां जैसी सफल फ़िल्में दर्ज हैं. वह  भैयाजी सुपरहिट और डंक जैसी फ़िल्में कर रही हैं। उन्होंने कई रियलिटी शोज को न कर दी थी।  लेकिन, इन दिनों वह थाईलैंड में फॉक्स लाइफ के शो लाइफ में एक बार की शूटिंग कर रही हैं. इस शो को करते हुए उन्हें लगा की वह भी एक बड़ा रियलिटी शो बनायें।  इसके लिए ईवलीन  ने तैयारी भी कर ली है।  शो का कांसेप्ट बिलकुल तैयार है।  तलाश एक अच्छे चैनल की है, जो इस प्रोडूस  टेलीकास्ट कर सके।  इसे स्वीकार करते हुए ईवलीन  कहती हैं, "मैं एक रियलिटी शो बनाने जा रही हूँ।  मेरी टीम इस पर काम कर रही है।  मैंने कुछ चैनलों से बात की है।  अगर सब ठीक ठाक चला तो आप जल्द ही एक बड़ा ऐलान सुन सकते हैं। " ईवलीन  थाईलैंड में जिस शो लाइफ में एक बार की शूटिंग कर रही हैं, वह एडवेंचरस स्पोर्ट्स शो  है।  उन्हें इस शो को करने में बड़ा थ्रिल मिला।  वह बताती हैं, "लाइफ इस सो अमेजिंग।  मैं इस प्रकार के एडवेंचर शो  करना चाहूंगी।  मेरा शो भी ट्विस्ट एंड टर्न लिए अडवेंचरस शो ही होगा।" यहाँ बताते चले कि  ईवलीन की एक फिल्म लव यु अगले साल के शुरू में रिलीज़ होने जा रही है।  

No comments:

Post a Comment