Wednesday 28 January 2015

सपना पब्बी ने कहा - मैं मल्लिका शेरावत नहीं हूँ

इस शुक्रवार रिलीज़ होने जा रही निर्देशक करण दारा की अली फज़ल, गुरमीत चौधरी और सपना पब्बी की फिल्म 'खामोशियाँ' को मर्डर की तरह कामुक फिल्म बताया जा रहा है। मर्डर की तरह फिल्म 'खामोशियाँ' में भी सपना पब्बी के अली फज़ल और गुरमीत चौधरी के साथ अंतरंग दृश्य सुर्खियां पा रहे हैं। इन दृश्यों के बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है।  महेश भट्ट की पूरी कोशिश है कि 'खामोशियाँ' विशेष फिल्म्स के लिए दूसरी 'मर्डर' बन जाए। परन्तु, फिल्म की नायिका सपना पब्बी को खुद को दूसरी मल्लिका शेरावत कहा जाना नागवार गुजरता है।  एक वेब मैगज़ीन के कार्यालय में बात करते हुए सपना पब्बी ने अपनी प्रतिक्रिया कुछ इस प्रकार व्यक्त की, "रियली! मैं समझती हूँ कि वह बहुत बड़ी हैं। उनकी सफलता तरीफेकाबिल है। उनका अपना स्पेस है। उन्होंने बॉलीवुड और सोसाइटी में अपना एक स्थान बना लिया है। मैं  कहना चाहूंगी कि मैं मल्लिका शेरावत नहीं हूँ। मैं सपना पब्बी हूँ और मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा सपना पब्बी ही रहूंगी।" सपना पब्बी से फिल्म के बजाय टीवी के दर्शक परिचित हैं अनिल कपूर के सीरियल २४ से।  इस सीरियल में वह अनिल कपूर की बेटी की भूमिका में थी। वास्तविकता तो यह है कि सपना को करण दारा की फिल्म 'खामोशियाँ' भी इसी सीरियल के कारण ही मिली ।  करण ने बीमारी के कारण हॉस्पिटल में भर्ती रहने के दौरान सीरियल २४ देखा था।




No comments:

Post a Comment