Wednesday 4 February 2015

डेविड धवन ने की तापसी की तारीफ

हर कलाकार यही चाहता है कि सभी उनके परफॉर्मंस को सराहे. लेकिन उनकी सराहना अधिक मायने रखती है जिनके साथ कलाकारों ने पहली बार काम किया हो. सूत्रों की मानें तो ऐसी ही एक खुशी मिली है तापसी पन्नु को. हमें खबर मिली है कि हाल ही में ‘बेबी’ में अपनी ‘चश्मे बद्दूर’ नायिका तापसी की परफॉर्मंस से निर्देशक डेविड धवन इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने स्वयं तापसी को सरप्राइज़ कॉल कर उन्हें चकित कर दिया. यह भी खबर है कि डेविड धवन ने फिल्म ‘बेबी’ में तापसी की सराहना करते हुए उनके बॉडी लैंग्वेज और उनके एक्सप्रेशन की भी खूब तारीफ की. तापसी के लिए डेविड धवन के मुंह से निकले यह अल्फाज़ इसलिए भी अधिक मायने रखते हैं क्योंकि निर्देशक डेविड धवन ने ना सिर्फ तापसी को उनकी पहली फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ में डाइरेक्ट किया था बल्कि वह उनकी कमज़ोरियों और उसकी ताक़त से अच्छी तरह वाकिफ हैं. और वैसे भी कॉमेडी फिल्मों के बेताज बाद्शाह डेविड धवन के मुख से तारीफ सुनना किस नायिका को अच्छा नहीं लगेगा. सिर्फ यही नहीं तापसी ने अपने पहले निर्देशक डेविड धवन को अपने द्वारा आयोजित किये गये स्पेशल स्क्रीनिंग में भी आमंत्रित किया था लेकिन ट्रावेलिंग में बिज़ी डेविड तब नहीं आ पाये. लेकिन यह डेविड का अपनापन है जो मुंबई लौटते ही उन्होंने तापसी की इस फिल्म को देखा और तापसी को कॉल कर उसकी हौंसला अफ्ज़ाई की. इसमें दो राय नहीं कि बॉलीवुड में अपनी जडें तलाश रही तापसी के लिए डेविड धवन की तरफ से यह सबसे बडा ईनाम है. जब इस सिलसिले में तापसी से बात की गयी तो तापसी ने कहा, ‘’हर कलाकार के लिए यह बहुत बडी बात होती है जब वह निर्देशक उनकी प्रशंसा करे जिसने उन्हें ब्रेक दिया था. मैं समझती हूं डेविड सर उन दयालु आत्माओं में से हैं जिन्हें मैं जानती हूं. जिस तरह उन्होंने ‘बेबी’ देखकर मुझे कॉल किया और बताया कि उन्हें मुझ पर कितना नाज़ है यह बातें मेरे लिए बहुत खास हैं. मुझे गर्व है कि उन्हें मेरा काम पसंद आया.’’      

No comments:

Post a Comment