Monday 23 February 2015

राधिका आप्टे खुश हैं एमटीवी के अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर

ऐसा लग रहा है मानों बॉलीवुड की नायिकाओं पर नज़रें रखना हॉलीवुड का ट्रेंड बन चुका है। अब इसी कडी में राधिका आप्टे भी जुड़ चुकी हैं।  वह जल्द ही एमटीवी के इंटरनेशनल अनटाइटल प्रोजेक्ट में नज़र आनेवाली है। जाने मानें सात अंतर्राष्ट्रीय निर्देशकों ने मिलकर ढेर सारे अलग अलग कलाकारों के साथ सात शॉर्ट फिल्मों का निर्माण किया है, इनमें मेक्सिकन एक्टर डाइरेक्टर गैल गर्सिया बर्नेल का नाम भी शामिल है। इन सात प्रतिभाशाली निर्देशकों की खेप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं अनुराग कश्यप भी हैं। खबर है अनुराग कश्यप निर्मित शॉर्ट फिल्म की मुख्य नायिका राधिका आप्टे और मुख्य नायक सत्यदीप मिश्रा हैं। खबर है कि इन सात निर्देशकों द्वारा निर्मित सातों शॉर्ट फिल्म्स वर्जित प्रेम कहानियों पर आधारित है. अनुराग कश्यप की इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं राधिका इस बात से काफी खुश हैं कि एक बार फिर उन्हें अनुराग के साथ काम करने का मौका मिला। राधिका ने कहा, ‘’मैं हमेशा से अंतर्राष्ट्रीय फिल्में करना चाहती थी।  इसलिए जब
मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला तो मैं खुद को रोक ना सकी। मैं पहले भी अनुराग सर के साथ काम कर चुकी हूं और उनके काम की प्रशंसक हूं। मेरे लिए यह काफी गौरव की बात है कि मैं इस प्रोजेक्ट से जुडी हूं। यक़ीन कीजिए मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे अनुराग सर ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका दिया।’’ 

No comments:

Post a Comment