Monday 9 March 2015

इंटरनेशनल एंडॉर्समेंट के साथ ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर छाएंगे अली फज़ल

विज्ञापन की दुनिया में अली फज़ल अभी एक नया नाम है। लेकिन, जल्द ही वह दुबई के एक नामी घडी को एंडॉर्स करते नज़र आनेवाले हैं। सूत्रों की मानें तो अली के साथ घडी के इस विज्ञापन का सौदा वर्ष 2014 की शुरूआत में हुआ था, जब वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ की शूटिंग के सिलसिले में यूएई में थे। हाल ही में फैशन सीज़न के लिए अली ने इस विज्ञापन की शूटिंग की। इतना ही नहीं इस शूटिंग के साथ ही अली ने लंदन के ई कॉमर्स फैशन वेबसाइट के साथ भी एक ज़बरदस्त सौदा किया है, जिसकी शूटिंग अली जल्द ही ब्रूसेल्स में करेंगे। खबर है कि अली के इंटरनेशनल एजेंट, जिन्होंने अली को फास्ट एंड फ्यूरियस दिलाई थी, उन्हें पश्चिम में अधिक से अधिक प्रमोट करने में लगे हैं। अली की एक और इंडो अमेरिकन फिल्म इस साल रिलीज़ होनेवाली है। इस खबर पर अपनी सहमति जताते हुए अली ने कहा, ‘’मेरे लिए यह बहुत बडी बात है। इससे पहले भी मैं कई इंटरनेशनल एंडॉर्समेंट्स के सिलसिले में लोगों से मिल चुका हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे यह दोनों प्रोजेक्ट एक साथ हो रहे हैं। मैं वाकई उत्साहित हूं कि इन ब्रांड्स के साथ अब मुझे भी ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर नज़र आने का मौका मिला है।’’

No comments:

Post a Comment