Tuesday 24 March 2015

महिलाओ के शुरक्षा के लिए ड्राइवर बनेंगे अली फज़ल

भारत में होने जा रहे अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ के प्रीमियर को अली होस्ट करते नज़र आएंगे जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. फिलहाल भारत में इस फिल्म के प्रीमियर की योजना स्वयं अली ने बनाई है और वह उस रात का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. खबर है कि इस प्रीमियर में अली विशेष रूप से बॉलीवुड के बॉयज़ गैंग को बुलानेवाले हैं. अली इस बात को लेकर काफी आशांवित हैं कि इस फिल्म में उनका किरदार उनके दोस्तों तथा परिवार को काफी पसंद आएगा. सिर्फ यही नहीं सूत्रों की मानें तो इस प्रीमियर में अली अपने दो प्रशंसकों को भी बुलाएंगे जिन्हें अली के साथ बैठकर यह फिल्म देखने का सौभाग्य मिलेगा. अली के प्रशंसकों का चुनाव सोशियल मीडिया कॉंटेस्ट के ज़रिये होगा, जिसकी योजना जल्द बनायी जाएगी. इस कॉंटेस्ट में चुने गये दो विजेताओं को अली के साथ बैठकर उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ देखने का मौका मिलेगा. इस सिलसिले में अली का कहना है, ‘’जी हां मेरी इस फिल्म का भारत प्रीमियर अवश्य होगा और मैं इसका बडी बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं. और हां मैं इसे होस्ट भी करूंगा. यूं तो पूरी गैंग के साथ मेरा काम बहुत कम है लेकिन उसका अनुभव बहुत बडा है. मैं फिल्म के सभी कास्ट एंड क्रू का आभारी हूं.’’ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ को लेकर अली इस कदर उत्साहित हैं कि इसके प्रमोशन के लिए एक रात के लिए वह ड्राइवर भी बननेवाले हैं. खबर है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अली ने मुंबई के प्राइवेट कार सर्विस के साथ मिलकर मुंबई की सडकों पर ड्राइव करने की भी योजना बनाई है. सो आनेवाले हफ्तों में यदि कहीं आपको यह खूबसूरत ड्राइवर मिल जाए तो हैरान मत होइएगा.

No comments:

Post a Comment