Saturday 2 May 2015

सनी लिओनी के साथ ब्रेक से बड़ा खुश हूँ- नवदीप छाबड़ा

नवदीप छाबरा पिछले साल मुंबई आये थे।  आते ही उन्हें 'कुछ कुछ लोचा है' का जिगर का रोल मिल गया।  वैसे वह दिल्ली के बिज़नेस फैमिली से हैं।  डांस करना उन्हें खासा पसंद है। उनकी पहली फिल्म के निर्देशक देवांग ढोलकिया उन्हें स्टार मटेरियल मानते हैं।  पेश है उनसे बातचीत के अंश -
'कुछ कुछ लोचा है' में अपने रोल के बारे में बताइए ?
मैं इस फिल्म में जिग्गी पटेल का रोल कर रहा हूँ।  वह रॉक स्टार बनना चाहता है।  जिग्गी का अपना बैंड है, जिसे उसने  जिग्गी एंड द जेट्स नाम दिया है।  वह स्कूल के कार्यक्रमों, कॉलेज के फेस्टिवल्स और अपने लोकल एरिया में अपने बैंड के तहत परफॉर्म करने के साथ उस बड़े ब्रेक की तलाश में है, जो उसे बड़ा रॉक स्टार बनाएगा।  अपने पिता (राम कपूर) के साथ उसका बड़ा रोचक रिलेशन है, जिसके कारण उन दोनों के बीच कभी कभार नोक झोंक भी होती रहती है।
आपको यह फिल्म कैसे मिली ?
यह मेरा सौभाग्य था कि मुझे यह फिल्म मिली। एक्टर बनने की ख्वाहिश लिए मैं मुंबई आया था।  मेरा भाग्य कि मुझे यहाँ आने के एक हफ्ते के अंदर देवांग के ऑफिस से जिग्गी के रोल के लिए ऑडिशन देने का फ़ोन आया।  ऑडीशन के बाद अगले ही दिन मुझे फिल्म को साइन करने के लिए बुलाया गया।  मुझे उस समय आश्चर्य के साथ साथ बेहद ख़ुशी भी महसूस हो रही थी।
सनी लियॉन की साथ शूटिंग करने का अनुभव बाँटिये ?
वह प्रोफेशनल एक्ट्रेस तो हैं ही, डाउन टू अर्थ भी हैं। वह सबसे मस्ती मज़ाक भी करती हैं।  जब हम लोग शूटिंग कर रहे होते थे तो वह केवल अपने काम पर ही ध्यान देती। जब शूट नहीं हो रही होती तो वह सेट पर ही पार्टी करने के मूड में आ जाती ।  मुझे कोई ऐसा मौका याद नहीं आ रहा, जब सेट पर उनकी मौजूदगी के बावजूद कोई उदास लम्हा बीता हो।  उनके साथ काम करना मेरे लिए वैसा ही है, जैसे कोई बड़ा सपना सच हो गया हो।  वह भी अपने करियर की पहली फिल्म में।
आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी ?
जब मुझे बताया गया कि  मैं सनी लियॉन के साथ काम करने वाला हूँ तो मैं अपने भाग्य पर विश्वास नहीं कर सका।  उनके साथ काम करने के लिए मैं बहुत ही उत्तेजित हो गया था।  मेरा मतलब है कि  हिंदुस्तान में मेरे साथ साथ हर शख्स उनका बहुत बड़ा फैन है।  लोगों में उनका ज़बरदस्त क्रेज है।  उन जैसी बड़ी स्टार के साथ अपनी पहली ही फिल्म में काम करने के अवसर को तो मैं किसी भी कीमत पर नहीं खो सकता था।
फिल्म में आपकी जोड़ी एवलीन शर्मा के साथ है।  उनके साथ काम करने का कैसा अनुभव रहा ?
वह बहुत अच्छी को-स्टार और एक अच्छी इंसान हैं।  कड़ी मेहनत करने वाली प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं।  फिल्म में वह मेरी प्रेमिका बनी हैं।  आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि  एक दूसरे के पूरक होते हुए हमारी केमिस्ट्री कितनी अच्छी बनी है।
आपके अन्य प्रोजेक्ट्स क्या हैं ?
फिलहाल तो मैं अपनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' की रिलीज़ पर ध्यान लगा रहा हूँ।  इसके अलावा मैंने देवांग ढोलकिया की अगली फिल्म 'ज़ूम' को साइन किया है।  इनके अलावा दो अन्य प्रोडक्शन के साथ मेरी बातचीत चल रही है।  बड़ी उम्मीद के साथ इसका इंतज़ार कर रहा हूँ।



No comments:

Post a Comment