Saturday 9 May 2015

इस साल कान फिल्म समारोह मिस करेंगे नवाज़

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अपनी अगली फिल्म बजरंगी बाईजान की शूटिंग में लगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी विश्व की चुनिंदा फिल्म समारोहों में से एक कान फिल्म समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों पहले कश्मीर में मौसम में आई खराबी के कारण शूटिंग में व्यवधान पडा और अब जब अगले 25 दिन जोधपुर में सलमान का कोर्ट ट्रायल शुरू होगा उसमें वक़्त बर्बाद होने की आशंका है तो वह इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे. खबर है कि इस समारोह में नवाज़ के भाई शमस सिद्दीक़ी द्वारा निर्देशित फिल्म मियां कल आना की स्क्रिनींग रखी गयी है. बतौर निर्माता नवाज़ की यह पहली फिल्म है. इस सिलसिले में अपनी बात रखते हुए नवाज़ ने कहा, ‘’मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि इस साल मैं इस फिल्म महोत्सव में नहीं जा पाऊंगा. हालांकि मुझे खुशी इस बात की है कि मेरी फिल्म वहां जा रही है. बतौर निर्माता यह मेरी पहली फिल्म है. मेरे भाई शमस ने बतौर निर्देशक बहुत ही बेहतर काम किया है. मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. सच कहूं तो शारीरिक रूप से भले ही मैं वहां ना जा सकूं लेकिन मुझे गर्व है कि फिल्म के ज़रिये ही सही हमारी सोच उस फिल्म समारोह का हिस्सा बनेगी.’’   

No comments:

Post a Comment