Tuesday 29 September 2015

फिल्म 31st अक्टूबर में सोहा में नज़र आई शर्मीला टैगोर की झलक

निर्देशक  शिवाजी लोटन  पाटिल की आगामी फिल्म 31st  अक्टूबर जो १९८४ में  दो अंगरक्षकों द्वारा  इंदिरा गांधी की हत्या पर आधारित है , जिसने पूरी तरह से देश के राजनीतिक परिदृश्य को हिलाकर रख दिया है और जिसके  कारन   एक विशेष समुदाय के प्रति  हमेशा के लिए लोगो का नजरिया बदल कर रख दिया था इस फिल्म में  सोहा अली खान और  वीरदास अहम किरदार में नज़र आएंगे।
इस फिल्म में सोहा एक अलग अवतार में नज़र आएँगी ,  लोगो  को   सोहा  में उनकी  माँ शर्मीला टैगोर की भी झलक देखने मिलेगी। इस फिल्म में सोहा एक पंजाबी हाउस वाइफ का किरदार निभा रही है, इस फिल्म में सोहा रियल लाइफ किरदार को निभा रही है, दिलचस्प बात तो यह है की सोहा ने खुद अपने किरदार को स्टाइल किया है, सोहा चाहती थी की फिल्म में उनका लुक पूरी तरह वास्तविक दिखे , इसीलिए उन्होंने अपने लुक पर पूरी बारीकी से काम किया है.   
सूत्रों का कहना है की " जब सोहा को फिल्म की कहानी सुनाई गयी थी उसी समय उन्हें बताया गया था की इस फिल्म में उनका लुक बहुत ही साधारण होगा और न ही मेकअप का इस्तेमाल किया जायेगा, जिस गाव में सोहा फिल्म की शूटिं कर रही थी वह को लोग उन्हें साड़ी में देखना चाहते थे , लोग जो उन्हें डेक रहे थे उन्हें सोहा में उनकी माँ शर्मीला टैगोर की झलक दिखाई  दे रही थी."

No comments:

Post a Comment