Wednesday 23 September 2015

मैं और चार्ल्स में ऋचा चड्डा का बोल्ड अंदाज़

कुख्यात अंतर्राष्ट्रीय अपराधी और ठग चार्ल्स शोभराज के जीवन पर फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज़ हुआ।  इस ट्रेलर में चार्ल्स शोभराज की भूमिका में अभिनेता रणदीप हुडा बेहद फब रहे हैं। इस फिल्म में एक कुख्यात अपराधी और उच्च सुरक्षा वाली जेलों से भाग निकलने वाले ठग की कहानी एक पुलिस अधिकारी आमोद कंठ सुना रहे हैं।  टाइटल का मैं दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर आमोद कंठ के लिए हैं।  इस किरदार को आदिल हुसैन कर रहे हैं।  लेकिन, चौंकाती हैं अभिनेत्री ऋचा चड्डा।  गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के बाद 'मैं और चार्ल्स' में ऋचा चड्डा का रोल बेहद बोल्ड है।  वह ट्रेलर में काफी सेक्सी ड्रेस में उत्तेजक अंदाज़ में डांस करती नज़र आती हैं।  एकाध बोल्ड सीन भी उनके हिस्से में होंगे ही । उन्होंने गालियां भी खूब बकी हैं। फिल्म में अपनी मीरा की भूमिका को लेकर ऋचा काफी उत्साहित हैं।  इसीलिए, वह फिल्म कैबरे की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद 'मैं और चार्ल्स' के हर प्रचार में शामिल हो रही हैं। मुंबई में प्रचार के दौरान जब फोटोग्राफर्स ने फिल्म का कोई सीन करने को कहा तो ऋचा और रणदीप नकली स्मूचिंग की मुद्रा मे आ गए।  देखिये फिल्म का ट्रेलर -

No comments:

Post a Comment