Monday 12 October 2015

मुग्धा को पसंद है ग्लैमरस रोल

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं मुग्धा गोडसे को ग्लैमरस भूमिकाएं निभाने से कोई परहेज नहीं है। बशर्ते कि ऎसी भूमिकाएं अधिक शक्तिशाली होनी चाहियें । वह अपनी आगामी फिल्म इश्क ने क्रेजी किया रेमें एक शक्तिशाली बिजनेस वुमन, एक चैनल की मालकिन का किरदार निभा रही हैं। मुग्धा ने इस फिल्म के साथ हाल ही में एक फिल्म समारोह में शिरकत की।  वहां पूछे जाने पर उन्होंने बताया,‘मुझे ग्लैमर से किसी किस्म का परहेज नहीं है। फिल्मों में ग्लैमरस रोल करने में मुझे कोई आपत्ति नजर नहीं आती। हालांकि मुझे भावुक किरदार करना पसंद हैं। अब तक की फिल्मों में किए शक्तिशाली किरदारों को मैंने खूब एंजॉय किया। मुझे इन्हें करने में आनंद मिलता है।मुग्धा की यह फिल्म नरेश मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही है। नरेश मल्होत्रा ने इस फिल्म से पहले 'ये दिल्लगीऔर दिल का रिश्ता’ जैसी सफल फिल्मों को डायरेक्ट किया था। अपनी फिल्म के निर्देशक नरेश मल्होत्रा के बारे में मुग्धा कहती हैं,‘नरेश जी एक अनुभवी डायरेक्टर हैं। उन्होंने पहले कई सफल फिल्में बनाई हैं और अब वह इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। उनके साथ काम करने का फायदा यह है कि वह अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हैं और फिल्म बनाने के लिए खुद को उसके अनुरूप बना लेते हैं। उन्हें पता है कि आजकल दर्शक क्या देखना चाहते हैं।फिल्म में निशांत मलकानी और मधुरिमा बनर्जी भी प्रमुख भूमिका अदा करते दिखेंगे। नए कलाकारों के बारे में मुग्धा ने कहा,‘आजकल नए लोगों को प्रशिक्षण की जरूरत नहीं होती। वे अपना काम जानते हैं। मुझे उम्मीद है कि वो अच्छा करेंगे।

No comments:

Post a Comment