Monday 18 April 2016

राजमौली का भव्य क्रिएशन मेरा भारत महान !

बाहुबली को पूरे देश मे मिली ज़बरदस्त सफलता के बाद इसके निर्देशक एस एस राजमौली बॉलीवुड के दिग्गजों की निगाहों में हैं।  उनके साथ बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा फिल्म करना चाहता है।  एक्शन स्टार सनी देओल भी इसके अपवाद नहीं।  एस एस राजमौली ने उनके एक प्रोजेक्ट मेरा भारत महान का क्रिएटिव डायरेक्टर बनना मज़ूर कर लिया है।  मेरा भारत महान एक देशभक्ति की फिल्म है।  फिल्म के नायक सनी देओल ही होंगे।  इस फिल्म की कहानी बाहुबली और बजरंगी भाईजान के लेखक विजयेंद्र प्रसाद हैं।  यह भी कहा जा सकता है कि मेरा भारत महान विजयेंद्र प्रसाद की पहली निर्देशित फिल्म राजन्ना का हिंदी रूपांतरण है।  जून में फ्लोर पर जाने को तैयार इस फिल्म का निर्देशन संभव है कि विजयेंद्र प्रसाद ही मेरा भारत महान का निर्देशन करे।  तो तैयार हो जाये बॉलीवुड फिल्म दर्शक राजमौली की भव्य देशभक्ति फिल्म देखने के लिए। 

No comments:

Post a Comment