Tuesday 3 May 2016

मेरी दो दो माँ है- भव्य गांधी

मदर डे यानि की माँ दिवस के खास मौके पर ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी देश की सभी माँ को नमन करते है । टप्पू यानि भव्य गांधी उन  खुश किस्मतों  में से  है जो सेट पर एक नहीं बल्कि दो माँ के साथ पूरा दिन बिताते  है । जी हाँ टप्पू  यानि भव्य गांधी का जब भी शूट होता है तब तब की रील माँ यानि दयाबेन और  रियल माँ यानि यशोदा गांधी सेट पर होते है । भव्य गांधी कहते हैं, "दरअसल माँ को प्यार और सत्कार देने का सिर्फ एक दिन नहीं होता है । जब दिल करे माँ को प्यार कर लो . नसीब वालो को माँ का प्यार मिलता है । मै तो कुछ ज्यादा ही  नसीबवाला हूँ, क्योकि मुझे एक  नहीं बल्कि दो माँ का प्यार मिलता है । एक मेरे तारक मेहता शो की माँ यानि की दयाबेन और दूसरी मेरी  रियल माँ जिसने मुझे जन्म दिया है । दर असल सबसे अच्छी बात यह है की तारक मेहता के सेट पर एक साथ मुझे दोनों माँ का प्यार मिलता है । जैसे ही कैमरा ऑन दयाबेन और जैसे ही कैमरा ऑफ मेरी रियल माँ आ जाती है । दिशा दीदी का स्वभाव बहुत अच्छा है । आज हम एक साथ पिछले सात सालो से शूटिंग कर रहे है । उन्होंने मुझे स्कूल से कॉलेज जाते हुई देखा है । हर माँ की तरह उन्होंने ने भी मेरे बचपन से लेकर युवा  तक का सफर देखा है और वो हमेशा मुझे सीख  देती है जो कि मेरे लिए बहुत अच्छा होता है । सेट पर मेरी रियल माँ और दिशा दीदी की खूब जमती है दोनों एक साथ बातचीत  करती है । भगवान् ने मुझे दो माँ  दिया है और दोनों माँ के साथ मैं मदर डे मनाऊंगा ।

No comments:

Post a Comment