Tuesday 17 January 2017

एकता कपूर की पहली पंजाबी फिल्म

बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसरों का रुझान पंजाबी सिनेमा की और बढ़ता जा रहा है। अक्षय कुमार २०१३ में भाजी इन प्रॉब्लम जैसी सुपर हिट पंजाबी फिल्म बना चुके हैं।  फिल्म मुझसे शादी करोगी में उनकी नायिका प्रियंका चोपड़ा भी १३ जनवरी को रिलीज़ पंजाबी फिल्म सरवन के साथ पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर का तमगा हासिल कर चुकी हैं।  अब इस दिशा में बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर भी पंजाबी फिल्मों के निर्माण में कूद चुकी हैं।  उनकी बतौर पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर डेब्यू फिल्म "सुपर सिंह" होगी। यह एक सुपर हीरो फिल्म होगी। इस फिल्म में उड़ता पंजाब से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके दिलजीत दोसांज एक अहम् भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे । बताते चलें की दिलजीत और अनुराग पंजाब १९८४ और जाट एंड जूलियट की सीरीज में एक साथ काम कर चुके है। दिलजीत दोसांझ कहते हैं," मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं पंजाब की ऑडियंस को उनका सुपर हीरो दे सकूं । मुझे गर्व है कि मेरा यह सपना जल्द ही साकार होनेवाला है । सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को मेरे फ़ेवरिट डायरेक्टर अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।" दिलजीत जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिल्लोरी में भी नज़र आएंगे।

No comments:

Post a Comment