Sunday 2 April 2017

सेक्सुअल हरासमेंट के कारण मुहे भाभीजी छोड़ना पड़ा : शिल्पा शिंदे

कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं को छोड़ने के करीब एक साल बाद शो की अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे ने शो की निर्माता जोड़ी बिनैफर और संजय कोहली के खिलाफ वालिव पुलिस स्टेशन में सेक्सुअल हरासमेंट की रिपोर्ट दर्ज करा ही दी।  शिल्पा शिंदे ने अपनी एफआईआर में संजय कोहली पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे।  वह मुझसे कहते थे कि तुम बहुत सेक्सी हो।  तुम बहुत हॉट हो।  तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो।  शिल्पा ने यह भी लिखा है कि वह मुझे धमकाते थे कि यदि मैं उनके नज़दीक नहीं गई तो वह मुझे शो से  निकाल देंगे।  शिल्पा शिंदे कहती है, "मैंने संजय की बीवी बिनैफर को यह सब बताया।  मगर उसने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की।  बदले में मुझे अनप्रोफ़ेशनल बताया गया।  मैं कभी शो नहीं छोड़ना चाहती थी।  इसके बावजूद मुझे शो छोड़ने को मज़बूर किया गया।  मुझे अभी भी परेशान किया जा रहा है।  मेरे बकाया चुकाए नहीं गए हैं।" इसके बावजूद शिल्पा शिंदे ने रिपोर्ट दर्ज कराने में इतनी देर क्यों की ? कहती हैं शिल्पा शिंदे, "मैं पहले दिन ही  एफआईआर दर्ज कराना चाहती थी।  लेकिन मेरे वकील मन बदल रहे थे।  मेरे फ़ोन भी टैप हो रहे थे।  इसलिए मुझे तीन बार अपने नंबर बदलने पड़े।  अंततः मुझे अपनी सम्मान की  रक्षा के लिए रिपोर्ट लिखानी पड़ी।" 

No comments:

Post a Comment