Monday 24 April 2017

गुरमीत चौधरी देंगे बॉलीवुड डान्सिंग सुपरस्टार को ट्रिब्युट

इस अंतरराष्ट्रीय नृत्य दिवस पर (29 अप्रैल) गुरमीत चौधरी,  बी-टाउन के प्रतिष्ठित डान्सिंग सुपरस्टार्स को एक वीडियो के ज़रिये श्रद्धांजलि देंगे। गुरमीत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट करेंगे।  गुरमीत चौधरी बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के डान्स नंबर्स को देखते हुए बडे हुए हैं। गुरमीत अपने नृत्य कौशल की वजह से ही नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में शामिल हुए । प्रभु देवा का मुकाबला, हृतिक रोशन का धूम मचा ले, सलमान खान का ओ ओ जाने जाना और गोविंदा के गाने पर गुरमीत परफॉर्मन्स देनेवाले हैं। गुरुमीत अपने डान्स ट्रेनर के साथ मिलकर इस वक्त रिहर्सल्स में जुटे हुए हैं। वह कहते हैं, "इन सुपरस्टारों के अभिनय कौशल्य से तो मैं प्रभावित हुँ। साथ ही साथ, हमेशा से मैंने इनके नृत्य कौशल को भी अपनाने की कोशीश की है। मैंने इनके गानों को देख देखकर डान्स सीखने की कोशीश की हैं। ऐसे में मैं इस अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर इन सभी डान्सिंग सुररस्टार्स को मैं अपने तरीके से एक छोटासा ट्रिब्युट दे रहा हूँ। " 

No comments:

Post a Comment