Sunday 2 April 2017

गुरमीत चौधरी ने जारी किया रिक्रिएट "वादा रहा सनम"

पिछले दिनों, अभिनेता गुरमीत चौधरी ने "वादा राहा सनम" के वीनस म्यूजिक द्वारा रिक्रिएट वर्शन को रिलीज़ किया। बताते चलें कि "वादा राहा सनम" ब्लॉकबस्टर फिल्म खिलाड़ी का गीत है, जो अक्षय कुमार और आयशा झुल्का पर फिल्माया गया था। गाने की रिलीज़ के अवसर पर गुरमीत ने कहा, "वादा राहा सनम मेरा पसंदीदा गीत रहा है। इस गाने के निर्माताओं ने इस गाने को खूबसूरती से शूट किया है।" उन्होंने आगे कहा,"हम ९० के दशक के गाने सुनकर ही बड़े हुए हैं। जब इस तरह के गीतों को रिक्रिएट किया जाता है, तो यह फिर से दर्शकों के दिल को छूते हैं। पिछले 3-4 सालों से पुराने लोकप्रिय गीतों को रिक्रिएट किया जा रहा है और सभी गीत हिट भी हो रहे हैं।  मैं भी इन गीतों में काम करना चाहूंगा। " गुरमीत चौधरी ने अपनी आगामी फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, "जब मैं टीवी धारावाहिक कर रहा था तो मैं सकारात्मक भूमिका निभा रहा था। लेकिन जब मैंने फिल्मों में शुरुआत की तो खामोशियाँ और वजह तुम हो जैसी फिल्मों की ग्रे भूमिकाओं में अभिनय किया। लेकिन लाली की शादी में लड्डू दीवाना में मुझे फिर से एक सकारात्मक भूमिका में देखा जाएगा, जिसमें मैं कॉमेडी, नृत्य, ड्रामा और एक्शन कर रहा हूं। यह एक पूर्ण परिवार मनोरंजन से भरपूर फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे " लाली की शादी में लड्डू दीवाना में अक्षरा हसन,कविता वर्मा और विवान शाह के साथ गुरमीत चौधरी नजर आएंगे।  यह फिल्म ७ अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

No comments:

Post a Comment