Saturday 15 April 2017

ऋतिक रोशन ने किया 'हृदयांतर' की रिलीज का ऐलान

'बॉलीवुड के ग्रीक गॉडअभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल नेटवर्किंग साइट के ज़रिये फैशन डिज़ाइनर विक्रम फड़नवीस की फिल्म हृदयांतरकी रिलीज की तारिख (९ जून २०१७) का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, "जिस फिल्म का मैं हिस्सा हूँ, उस फिल्म हृदयांतरके रिलीज की तारीख का ऐलान करते हुए मुझे खुशी हो रहीं हैं। मेरे दोस्त निर्देशक विक्रम फडनीस ने फिल्म हृदयांतर का निर्देशन किया हैं।“ फिल्म हृदयांतर परिवार और रिश्तों के बारे में बात करती है। अभी प्रियंका चोपड़ा की पारिवारिक इमोशनल ड्रामा फिल्म वेंटीलेटर को मिले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ने हृदयांतर के फिल्मकारों का उत्साह बढ़ाया होगा।  निर्देशक विक्रम फडनीस कहते हैं, "मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं पिछले 3 सालों से इस फिल्म पर काम कर रहा था और अब मेरी फिल्म ९ जून को सिनेमाघरों में दर्शकों तक पहुंच रही है। इसिलिए मैं उत्साहित होने के साथ चिंतित भी हूँ।"  

No comments:

Post a Comment