Sunday 28 May 2017

‘मशीन’ की ‘मस्त मस्त गर्ल’ कियारा अडवानी

फिल्म फगली (२०१४) से फिल्म इंडस्ट्री में आयी,  अभिनेत्री कियारा अडवानी को क्रिकेटर एमएस धोनी पर बनी फिल्म में साक्षी धोनी के किरदार से पहचान मिली। पिछले दिनों उनकी अब्बास-मुस्तान की जोड़ी द्वारा निर्देशित फिल्म मशीन रिलीज़ हुई थी । इस फिल्म का एक रीमिक्स गीत तू चीज बडी हैं मस्त मस्त’ को अच्छी खासी फैनफॉलोविंग मिली । इस गीत से फिल्म में हीरो मुस्तफा के साथ डांस कर रही कियारा आडवाणी को मस्त मस्त गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा । इस बारे में कियारा कहती हैं, “जब भी कोई मुझे मस्त मस्त गर्ल नाम से पुकारता हैं,  मेरे चेहरे पर मुस्कान खिल जाती हैं।“  अब तक  तीन फिल्में कर चुकीं कियारा अडवानी का मानना है कि हर फिल्म से उन्हें कुछ ना कुछ सीखने को  मिला हैं। वह कहती हैं, “ अब तक का मेरा सफर काफी अच्छा रहा हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि जिनकी फिल्में देखकर मैं बडी हुई हूँ उनके साथ काम करने का मुझे मौका मिल रहा हैं। हर फिल्म के साथ मैं अपने आपको साबित करने की कोशीश कर रहीं हूँ।“ अपनी फिल्म मशीन के लिए कियारा ने काफी मेहनत की थी । लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल हुई । कियारा कहती हैं, “आप कभी अपनी फिल्म के नतीजे का अनुमान नहीं लगा सकते । मेरी पिछली फिल्म (मशीन) ने अच्छा प्रदर्शन नहीं कियालेकिन यह अभी भी मेरे दिल के करीब है । "

No comments:

Post a Comment