Sunday 4 June 2017

रहस्यपूर्ण है ‘एक हसीना थी एक दिवाना था’ का रोमांटिक संगीत

सुनील दर्शन की फिल्म एक हसीना थी एक दिवाना था रोमांटिक फिल्म है । लेकिन, उनके सामने चुनौती थी इस रोमांटिक रहस्य शैली की फिल्म के संगीत को थीम के अनुरूप रोमांस और रहस्य से भरपूर बनाये रखने की । इसीलिए सुनील दर्शन को फिल्म के तमाम गीतों को अंतिम रूप देने के लिए लगभग पांच महीने लगें । उन्हें इस मामले में मदद की संगीतकार नदीम (नदीम-श्रवण फेम) ने, जिन्होंने सुनील को एक से बढकर एक गाने कम्पोज करके दिये । सुनील दर्शन बतातें हैं, "जब मैंने एक हसीना थी एक दीवाना था  बनाने का फैसला किया तो मैंने फिल्म शुरू करने से पहले ही फिल्म के गीतसंगीत और गाने लॉक करने का फैसला किया। नदिम को स्क्रिप्ट भेजने के बादमैं दुबई में नदीम से मिलने गया। जब मैं वहाँ पहूँचा तब तक नदीम ने पहले से ही हर सिच्युएशन पर अलग अलग धुनें तैयार कर रखी थी। उन्होंने सभी गीत मुझे सुनायें । उनमे से जो मुझे पसंद आयेवह मैंने सिलेक्ट कर लिए ।" नदीम (श्रवण के साथ) और सुनील दर्शन का रिश्ता एक रिश्ता: दि बॉन्ड ऑफ लवहाँ मैने भी प्यार कियाअंदाजबरसातदोस्तीमेरे जीवन साथी के समय से बना हुआ है  एक हसीना थी एक दिवाना था इन दोनों की एक साथ सातवी फिल्म हैं। बेटे शिव दर्शन के करियर को फिर से जमाने के लिए बनाई जा रही यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी ।

No comments:

Post a Comment