Sunday 18 June 2017

ऐश्वर्या राय ने लांच किया हृदयान्तर का संगीत

फैशन डिज़ाइनर विक्रम फडनिस ने बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के लिए उनकी फिल्मों में पोशाकें डिजाईन की हैं । विक्रम ने फिल्म हम किसी से कम नहीं की डिजाइनिंग ऐश्वर्या राय के लिए ख़ास तौर पर की थी । कुछ न कहो के कॉस्टयूम भी विक्रम फडनिस ने डिजाईन किये थे । विक्रम फडनिस की इसी प्रतिष्ठा का नतीजा है कि उनकी बतौर डायरेक्टर पहली मराठी फिल्म हृदयान्तर का ट्रेलर जारी करने के लिए हृथिक रोशन मौजूद थे, तो वहीँ फिल्म का संगीत ऐश्वर्या राय ने जारी किया ।  हृदयान्तर एक भावुक किस्म की पारिवारिक फिल्म है । फिल्म का संगीत भी इसी थीम पर है ।  फिल्म का संगीत जारी करने के बाद ऐश्वर्य राय ने कहा, “हृदयान्तर जिंदगी को जीने की कहानी है ।  मगर यह खूबसूरत, सेंसिटिव और इमोशनल है ।  यही जिन्दगी का सफ़र है ।  मैं फिल्म के संगीत की लौन्चिंग के मौके पर मौजूद हो कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूँ ।फिल्म के संगीत की रिलीज़ के समय ऐश्वर्या राय की मौजूदगी से गदगद विक्रम फडनिस कहते हैं, “कुछ सम्बन्ध कपड़ों (कॉस्ट्यूम) से इतर होते हैं । मैं ऐश्वर्या को प्यार करता हूँ और उनकी इज्ज़त करता हूँ । मेरी फिल्म के संगीत की रिलीज़ के मौके पर उनकी मौजूदगी ने मेरा यह दिन यादगार बना दिया है । मैं बेहद खुश हूँ ।

No comments:

Post a Comment