Friday 13 October 2017

सोनाली कुलकर्णी को इंतजार हैं ट्रायक्लोथॉन २०१७ का

सन्नी देओल-बॉबी देओल स्टारर पोस्टर बॉयज में हाल ही में नज़र आई अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी एक अच्छी सायकलिस्ट और रनर है। सोनाली ने पिछले साल दिसंबर में ट्रायक्लोथॉन रेस में हिस्सा लिया था। और इस साल की प्रतियोगिता का भी वह इंतजार कर रहीं हैं। सोनाली कुलकर्णी कहती हैं, “ मुझे सायकलिंग और रनिंग काफी पसंद हैं। मैं अक्सर खार से वर्सोवा या फिर बांद्रा से अंधेरी सायकलिंग करते वक्त अपने फोटो निकालकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट करती हूँ, ताकि, मैं बाकी लोगों को प्रेरित कर सकूं। मेरे यह फोटो कौस्तुभ राडकर ने देखे और मुझे ट्रायक्लोथॉन के लिए संपर्क किया।“  वह आगे कहतीं हैं, “इसके लिए मुझे कई सारी चीजों का बलिदान देना पडता हैं। मैं बाकी लोगों की तरह रविवार की छुटियों का आनंद नही उठा सकती। हर सुबह साढे चार बजे उठकर मैं दो-तीन किलो मीटर तक रनिंग करती हूँ। तो२०-२५ किलोमीटर तक सायकलिंग करती हूँ।

No comments:

Post a Comment