Sunday 12 November 2017

ज़ायेद खान और वत्सल के साथ निकिता ने मनाया जन्मदिन

सोनी टीवी पर प्रसारित शो हासिल की मुख्य अभिनेत्री निकिता दत्ता जो की आँचल का किरदार निभा रही है , निकिता का जन्मदिन १३ नवम्बर को है और उनके जन्मदिन को उनके शो हासिल के सेट पर उनके हीरो ज़ायेद खान और वत्सल सेठ ने पूरी यूनिट के साथ मिलकर मनाया | इस मौके पर निकिता के लिए ज़ायेद और वत्सल ने डांस भी किया | ज़ायेद खान और वत्सल निकिता के चहरे पर जमकर केक भी लगाया सेट पर मनाये जन्मदिन के बारे में आँचल यानि निकिता दत्ता का कहना है कि "हमेशा ने मैं सोचती थी की मेरा जन्मदिन सेट पर मनाया जाए मगर कभी हो नहीं पाया मगर इस साल मैं अपने शो हासिल के सेट पर और वो ज़ायेद और वत्सल के साथ मिलकर केक काटी मुझे बहुत अच्छा लगा | मुझे चॉकलेट केक बहुत पसंद है और मेरे लिए यह सबसे बड़ा उपहार है की काम के दौरान मैंने केक काटा |"

No comments:

Post a Comment