Monday 4 December 2017

हासिल को बॉलीवुड का थम्स अप

टीवी सीरीज हासिलटिंसेल टाउन में चर्चा का विषय बन गया है। केवल तेज दौड़ती स्टोरीलाइन, बल्कि हैंडसम और स्टाइलिश जाएद खान का छोटे पर्दे पर पदार्पण भी इसकी एक बड़ी वजह है। हकीकत तो यह है कि बॉलीवुड में जाएद के कई दोस्त इस शो के फैन बन चुके हैं। वह ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों ही जगह पर उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। जाएद खान उर्फ रणवीर रायचंद कहते हैं, “हासिल टीवी पर मेरा डेब्यू शो है और मुझे बेहद खुशी है कि इस शो को इतनी सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। रितिक रोशन, जैकी भगनानी, गौतम गुप्ता, सत्या जैसे कई दोस्तों ने मेरे काम के साथ-साथ शो की तेज दौड़ती स्टोरीलाइन की तारीफ की है। मेरे दोस्तों से मुझे इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। शो की इतनी बात कर रहे हैं। संदेश और ट्वीट मुझे मिल रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे अच्छे दोस्त हैं और इंडस्ट्री में मेरे शुभचिंतक हैं जो मेरे लिए अच्छी राय रखते हैं। वे संख्या में बहुत ज्यादा नहीं हैं और मैं उन्हें अपनी उंगलियों पर गिन सकता हूं। यह बता सकता हूं कि वे कौन हैं और मैं कौन हूं। भले ही, मुझे उनसे मिलने का समय नहीं मिलता, लेकिन जब भी मैं उनसे मिलता हूं, हमारी बातचीत या दोस्ती वहीं से आगे बढ़ती है जहां हमने पहले छोड़ी थी। हम एक-दूसरे की जीत और हार दोनों में साथ रहते हैं। मेरे जीवन में इतने खूबसूरत लोगों का होना ही मेरी ताकत है। मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।” हासिल के अगले एपिसोड में रायचंद के साथ एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सारिका (शीबा आकाशदीप) आंचल (निकिता दत्ता) को कबीर (वत्सल सेठ) की पत्नी के तौर पर स्वीकार करने से इनकार कर देगी। रणवीर (जाएद खान) उन्हें ऐसा करने के लिए मनाने की कोशिश करेगा। आंचल की जन्म कुंडली में एक दोष कबीर को अस्थिर कर देगा और वह परिस्थिति में हेर-फेर कर समाधान खोजने की कोशिश करेगा।

हासिलदेखिये सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर सोमवार से शुक्रवार तक रात 9:30 पर

No comments:

Post a Comment