Wednesday 20 December 2017

प्लेबैक सिंगर हेमा सरदेसाई ने किया अपने हॉलीवुड गीत का प्रमोशन

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर हेमा सरदेसाई और टेलीविजन अभिनेता मिशाल रहेजा ने एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना पर सहयोग किया। उन्होनें ब्रांड के एकल शीर्षक पावर ऑफ लवके साथ अपनी अमेरिकी शुरुआत की है। दोनों ही कलाकार एक साथ दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में अपने गीत के प्रमोशन करने पहुँचे. हेमा की पहली हॉलीवुड एकल सोमवार को मैनहट्टन, न्यूयॉर्क में जारी किया गया। हेमा ने अपनी भावनाओं और विचारों को विश्व ज्ञात अमेरिकन म्यूजिक एक्जीक्यूटिव और हॉलीवुड में स्वतंत्र फिल्म निर्माता, ग्रैमी पुरस्कार विजेता प्रकाशक, टोनी मर्सिडीज के अलावा अपने नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय ट्रैक के लिए साझा किया। हेमा ने कहा कि यह एक प्रेरणादायक गीत है, मुझे यकीन है कि जब भी आपको परेशानी महसूस होगी, तो यह गाना आपको खुश कर देगा। क्योंकि प्यार की शक्तिएक आशा है, हमने इसे बहुत दिल से गाया है।  मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं कि टोनी मर्सिडीज जो इस तरह के व्यक्तित्व हैं, मुझ पर विश्वास करते हैं और वह इस गीत को पसंद करते हैं, उन्होंने विदेशी मीडिया के सामने भी मेरी सराहना की। और मैं मशाल और उनके सहयोग के लिए वास्तव में खुश हूं, और हमारे काम को प्रेरित करने के लिए भारतीय मीडिया की भी आभारी हूं. हेमा ने आगे कहा कि मैं जानती हूं कि मैं लोकप्रिय टीवी अभिनेता मिशाल रहेजा के साथ इतिहास का निर्माण करूंगी इसलिए, मिशाल ने अपनी पहली फिल्म के बारे में उत्साहित महसूस किया, हेमा नेे मीडिया से कहा, ‘जब मैंने गायन के लिए उनको फोन किया तो, उनसे मैंने पूछा कि पहले भी आपने गायन किया है, तो मिशाल ने कहा कि हां, मैंने धारावाहिक लव स्टोरीद्वारा दिल्ली से अपना करियर शुरू किया था। इसलिए इस बार यह कुछ नया है, जिससे मैं सचमुच उत्साहित हूं, मैं वास्तव में परेशान था, लेकिन हेमा दी और उनके पति ने मुझे गाने को कहा, और फिर उन्होने मुझे गायन के लिए अभ्यास शुरू करने के लिए कहा, और हम अपनी मेहनत की वजह से इस मुकाम पर हैं. हेमा का यह पहला एकल सशक्त और मजबूतका हिस्सा है, भारतीय गायकों के साथ एक अमेरिकी ईपी एल्बम। दुनिया को एक सकारात्मक स्थान बनाने के बारे में यह प्रेरणादायक गीत वार्ता है, जो हॉलीवुड में साइकाडेलिक स्टूडियो में दर्ज की गई थी.

No comments:

Post a Comment