Saturday 6 January 2018

डर को दूर करने के लिए की 1921- ज़रीन खान

ज़रीन खान को भूतों से डर लगता है।  भूतों वाली फिल्म  देख लेने के बाद कई कई दिन सो नहीं पातीं।  तो फिर भूतों वाली हॉरर फिल्म १९२१ क्यों की ? क्या वह अनप्रोफेशनल हैं ? वह किस बायोपिक फिल्म में काम करना चाहती हैं ? अक्सर २ विवाद के बारे में भी ज़रीन खान की बात- 
फिल्म १९२१ के अनुभव के बारे में बताएं !
फिल्म १९२१ करने का अलग ही मजा था।  विक्रम भट्ट के साथ काम करने में अच्छा अनुभव हुआ। बहुत ज्यादा ठण्ड और बेहतरीन टीम के साथ फिल्म की शूटिंग हुयी। विक्रम सर के साथ काम करने में बहुत मजा आया और कई बातें सीखने को मिली। 
आपको डर लगता है ?
वैसे तो ये हॉरर फिल्म है और मुझे भूतों से बहुत डर लगता है। अक्सर कभी मुझे कहीं जाने में डर लगता है तो हम मुसलमानो को एक मंत्र बताया गया है। मैं उस मंत्र को मन में बोल लेती हूँ।  फिल्म के सेट्स पर भी कई डरावनी घटनाएं घटी। हमने कई सारे हॉंटेड जगहों पर शूटिंग की। 
डर लगता है तो फिल्म क्यों की ?
चैलेंज था ! और मुझे चैलेंज एक्सेप्ट करना बहुत पसंद हैं। विक्रम सर के साथ काम भी करना था।  कई हॉन्टेड जगहों पर हमने काम किया। मैं भूतों वाली फिल्में देखती हूँ तो मुझे कई रातों तक नींद नहीं आती, उसी डर को दूर भी करना था। 
सेट पर आप डरीं ?
मुझे एक बार डर लगा, जब इंसान लोगों को भूत बनाया गया था। उन्हें देखकर भी मुझे डर लग जाता था। ऊपरवाला ना करे की असल जिदंगी में कभी भूत से पाला पड़े। 
कंट्रोवर्सी आपका पीछा नहीं छोड़ती ?
पिछली फिल्म अक्सर २ के दौरान बहुत सारी गलत बातें मेकर्स की तरफ से मेरे बारे में फैलाई गयीं, जबकि मैं एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हूँ। हमेशा समय पर सेट पर रहती हूँ। तबियत चाहे कितनी भी खराब हो, अपना काम पूरा जरूर करती हूँ। मेरे बारे में जो भी कहा गया वह गलत था। वैसे उस बात का जिक्र मैंने सलमान खान से भी नहीं किया। 
बायोपिक करना चाहेंगी?
मेरी पसंदीदा रानी लक्ष्मीबाई हैं, लेकिन उनकी बायोपिक पहले से ही बन रही है।  मैं पूजा भट्ट पर  बायोपिक में उनका रोल निभाना चाहूंगी। 
खाली टाइम में क्या करती हैं ?

मैं खाली टाइम में पियानो सीख रही हूँ। प्रोइफेशनल तरीके से पियानो बजाना जल्द ही सीख जाउंगी। मेरी रेगुलर क्लासेस चल रही हैं। 

No comments:

Post a Comment