Wednesday 10 January 2018

निर्माता सोनू सूद की फिल्म सर्वगुण संम्पन अप्रैल में फ्लोर पर

अभिनेता-फिल्म निर्माता सोनू सूद अपने अगले ​प्रोडक्शन के साथ तैयार है। ​फिल्म में सोनू के साथ अर्जुन रामपाल होंगे और इसका निर्देशन करन कश्यप करेंगे। करण ने बंटी और बबलीचक दे इंडिया और रावण​ ​जैसी फिल्मों में सहायक के रूप में काम किया है।​ उनकी इस नयी फिल्म का नाम सर्वगुण संम्पन​ रखा​ गया है।  यह​ एक कॉमेडी हैजो कि उत्तर प्रदेश और बिहार​ ​​की कहानी है ​और यह इन दोनों लोगों (सोनू सूद और अर्जुन रामपाल) के चारों ओर घूमती है।​ सोनू सूद और अर्जुन रामपाल की टूनिंग जे पी दत्ता की आगामी फिल्म पलटन के दौरान  हुई है। सोनू मानते है कि अर्जुन की भूमिका पावरफुल है और वे इस भूमिका से न्याय करेंगे। ​सोनू ने हाल ही में अपनी ​कै.मांश्रीमती सरोज सूद को समर्पित जिम का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद ​गए ​थे​। ​इस  दौरानउन्होंने फिल्म और निर्देशक करन कश्यप के साथ शहर और आस-पास की जगहों ​की रेखी की। सोनू अपने स्क्रिप्ट के बारे में उत्साहित ​है। क्योंकि उनके अधिकांश कॉलेज के दोस्त बिहार के थे और वे कई बार​ यहाँ आये ​ हैं ।  ​वे चाहते है की यूपी और बिहार ​की वेशभूषा ​अपनायी जाए ताकि फिल्म ​​में किरदार असल दिख सके। फिल्म के निर्माण पर सोनू ​कहते है, "जब मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहा थातो मेरे सभी सह कलाकार मुझसे कहते थे कि मैं  निर्देशन की दिशा में जाऊं लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और मै फिल्म निर्माण करूँगा। मैंने सभी भाषाओं में ७० -८० फिल्मों के दौरान सीखा और मुझे एहसास हुआ मुझे मेरी पसंद की कहानियों​ ​वाली फिल्मो का निर्माण ​करना चाहिए।" 

No comments:

Post a Comment