Saturday 20 January 2018

सुप्रिय पिलगांवकर 'मेरे सांई' में शामिल हुई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का 'मेरे सांईएक बेहद मशहूर और लोकप्रिय शो है।  इस शो को हर उम्र और समूह के दर्शक पसंद कर रहे हैं। अबीर सूफीतोरल रसपुत्रा और वैभव मांगले जैसे सभी कलाकारों की यथार्थ परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब प्रसिद्ध एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर भी बिल्कुल अलग अवतार में इस स्टार कास्ट में शामिल हो जाएंगी। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में एक प्यारी मां के रूप में अपनी परफॉर्मेंस से इस एक्ट्रेस ने बहुत अच्छी प्रति​क्रियाएं हासिल की थी। अब इस शो में सुप्रिया पिलगाओंकर एक मुसीबत में फंसी मां की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी जिंदगी में कठिनाइयों से जूझ रही है और सांई बाबा के सहयोग और शिक्षा से वह आश्वासन और खुशी खोजने में सक्षम होती है। संपर्क किए जाने पर सुप्रिय पिलगांवकर ने इस खबर की पुष्टि की, “हांयह सच है। मैं 'मेरे सांईपर एक बहुत अलग किरदार निभा रही हूंऐसा किरदार जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। मुझे याद है कि जब 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भीखत्म हो रहा थातब मैंने जल्द ही सोनी पर आने वाले 'मेरे सांईके बारे में घोषणा की थी। उस पल सेमैं इस शो का हिस्सा बनना चाहती थी। मैंने टेलीविजन पर इस शो का नियमित रूप से अनुसरण किया है। यह बस एक इत्तेफाक था कि एक सामाजिक कार्यक्रम पर इस शो के निर्माण से मेरी मुलाकात हुईजिसमें मैंने अपनी दिलचस्पी व्यक्त की और इस मौके के बारे में दूसरे ही दिन मुझे खुद ही कॉल आ गया जिसे मैंने सहर्ष स्वीकार किया।” 


No comments:

Post a Comment