Tuesday 13 February 2018

नाम में क्या रखा है- अबीर (ABEER) हो या (REEBA) ?


हम सभी ने अपने ऑन-स्क्रीन आदर्श को फॉलो करने और उनकी पूजा करने वाले फैंस की कहानियां सुनी है। सेलेब्रिटीज को आदर्श बना लेने वाले देश में तो यह आम बात है।  प्रशंसक उनकी स्टाइल और बर्ताव की नकल उतारने लगते हैं। हमारे दिल को छू लेने वाली ऐसी कहानियों से हम रूबरू होते रहते हैं। ऐसा ही एक वाकया सोनी एंटरटेनमेंट के शो 'मेरे सांई' के सेट पर देखने को मिला, जहां अबीर सूफी यानि सांई बाबा की परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर एक दर्शक ने अपना नाम बदलकर रीबा रख लिया, जो इस एक्टर के नाम का उल्टा है। यह फैन हाल ही में सेट पर पहुंची थी और उसने सभी एक्टर्स से मुलाकात की। वह अबीर से मिलकर अभिभूत थी। संपर्क किए जाने पर अबीर ने कहा, "जिस दिन से यह शो प्रसारित होना शुरू हुआ है, दर्शकों ने लगातार मुझ पर अपना प्यार और स्नेह बरसाया है। कई दर्शक सेट घूमने आए हैं और उन्होंने यह व्यक्त भी किया कि वे सांई बाबा की जीवन गाथा देखकर कितने खुश थे। हाल ही में, एक दर्शक मुझसे मिली और उन्होंने मुझे बताया कि उसने अपना नाम बदलकर रीबा रख लिया है, जो मेरे नाम का उल्टा है। उसका यह भाव मेरे दिल को छू गया और मैं द्रवित हो उठा था।इस शो की आने वाली कहानी में, कुलकर्णी ने शिर्डी आए हुए नशा बेचने वाले मोती के साथ हाथ मिला लिया है। कई गांव वाले नशे के आदी हो गए हैं और अब यह सांई की​ जिम्मेदारी है कि वह गांव को इस बुराई के चंगुल से बचाए। सांई कैसे गांव वालों की मदद करेंगे? क्या वह कुलकर्णी और मोती की बुरी चालों में उन्हें हरा पाएंगे?


No comments:

Post a Comment