Wednesday 7 February 2018

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' का ट्रेलर लॉन्च

अजय देवगन की आगामी फिल्म रेड का ट्रेलर लॉन्च मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में रखा गया था। इस दौरान अजय देवगन के साथ साथ अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज, एक्टर सौरभ शुक्ला, राइटर रितेश शाह, डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता, प्रोडूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक भी मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन ने कहा, "यह फिल्म असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है जो कि ८० के दशक में घटी थी और एक बहुत ही बड़ी, लंबी रेड का जिक्र इस फिल्म में किया गया है।" फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार कर रही इलियाना डिक्रूज ने कहा, "फिल्म में अजय देवगन और पूरी टीम के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। यह एक अलग तरह का अनुभव था। फिल्म के विलेन सौरभ शुक्ला ने कहा, "मैं कई सालों से इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। अंततः रेड फिल्म के साथ मेरा यह सपना पूरा हुआ।" फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया, "इस रेड के बारे में मुझे जानकारी तो है लेकिन जिस तरह से फिल्म में इस बात को दर्शाया गया है और साथ ही साथ गानों को पिरोया गया है वह बहुत ही दिलचस्प है।" फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने कहा, "अजय देवगन के साथ मेरा बहुत पुराना एसोसिएशन है और जब भी हम दोनों साथ आते हैं कुछ नई बात ही निकल कर सामने आती है। इससे मैं बेहद खुश हूँ। अभिषेक पाठक ने बताया फिल्म को बनाने में बहुत ही मजा आया और बनाने की प्रोसेस में कई सारी बातें जानने को मिली. वहीं फिल्म के राइटर रितेश शाह ने संवादों के बारे में बात करते हुए कहा कि सिचुएशन के हिसाब से डायलॉग लिखना अच्छा था. डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने कहा कि वह इस फिल्म को बनाते हुए एक और अच्छे डायरेक्टर के रूप में उभरकर सामने आए हैं। यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी।  




No comments:

Post a Comment