Saturday 17 February 2018

अभी दुल्हन नहीं बनूंगी - कृति खरबंदा

आप गीत के किरदार में हैं ? 
फिल्म में मैं गीत का किरदार निभा रही हूँ। यह नाम मेरे दिल के काफी करीब है, क्योंकि जब मैंने 'जब वी मेट' देखी थी, तो करीना के इस नाम से मुझे प्यार हो गया था। 
इस फिल्म में क्या करीना जैसा ही रोल है  
नहीं, ये बस किरदार का नाम है। मुझे इस नाम से बहुत प्यार है।  मुझे अपने तरीके से गीत का किरदार प्ले करने का मौका मिल रहा है। 
पुलकित के साथ काम करना कैसा रहा ? 
यह वीर और गीत की कहानी है। यह फिल्म कोई मैसेज देने नहीं जा रही है। ये थिएटर तक आकर मनोरंजन लेकर वापिस घर जाने वाली फिल्म है। मुझे ऐसी कहानियां पसंद हैं। कई बार लोगों को हसाना अच्छी बात होती है।  
शादी के बारे में क्या ख़याल है
मुझे लगता है की मैं शादी की ब्रांड एम्बेस्डर बनने वाली हूँ। पिछले एक साल में सात बार दुल्हन बन चुकी हूँ। अब कोई लुक ही नहीं बचा है और आप यकीन नहीं मानोगे, हाल ही में एक बार फिर से मुझे शादी वाली स्क्रिप्ट के लिए अप्रोच किया गया है। मैंने कहा अभी दुल्हन नहीं बनूँगी।  
और कैसी फिल्में करना चाहती हैं  
मैं पहले सोचती थी कि मुझे ऐसा करना है। मेरी लाइफ में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से मैंने तय किया है कि  खुद को किसी बॉउंड्री में बाँध कर नहीं रखना चाहिए। मुझे मौका मिले तो मैं नेगेटिव किरदार भी निभाना चाहूंगी। मैं परफॉर्म करना चाहती हूँ। पीरियड फिल्में करना चाहूंगी। श्रीराम राघवन जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना चाहूंगी। 
कोई स्क्रिप्ट जो आपने मना की हो ? 
हाँ की हैं, जिंदगी में पहली बार ऐसा हुआ है मैंने 2 फिल्मों को मना किया है। मैंने मम्मी को भी बताया। लेकिन उन्होंने मुझे सांत्वना दी।  
लोगों का कितना प्यार मिल रहा है ? 
पिछले दिनों मैं एक सुपर मार्किट गयी थी और वहाँ एक आंटी आकर मुझे बोली कि उन्हें मेरे जैसी बेटी चाहिए। मैं बेहद खुश हुयी और मैंने ट्वीट भी किया। शादी में जरूर आना फिल्म के बाद और भी ज्यादा सराहना मिल रही है। लोग मेरे किरदार आरती के स्केच भी बनाते हैं। अच्छी फीलिंग है। 
आगामी फिल्म ?
मैं यमला पगला दीवाना फिर से में काम कर रही हूँ। 


मेरे पेरेंट्स सबसे बड़े क्रिटिक्स हैं- पुलकित सम्राट– पढ़ने के लिए क्लिक करें   

No comments:

Post a Comment