Wednesday 14 March 2018

पंकज त्रिपाठी ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े क्यों की फिल्म काला को हाँ !

न्यूटन,  निल बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए लोगों की तारीफ पाने वाले पंकज त्रिपाठी, अपनी अगली फिल्म में भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत के साथ दिखाई देंगे। गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर सुल्तान कुरैशी की भूमिका करने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी फिल्म काला में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। यह दक्षिण भारतीय सिनेमा में उनकी पहली फिल्म होगी। दिलचस्प बात यह है कि, जब फिल्म के डायरेक्टर इस रोल के लिए पंकज के पास गए तो कुछ ही मिनट की मीटिंग के बाद पंकज इस रोल के लिए तैयार हो गए। दरअसल स्क्रिप्ट को पढ़े बिना ही पंकज ने इस रोल के लिए हाँ कर दी। क्योंकि वह आइकॉनिक सुपरस्टार रजनीकांत के साथ पर्दे पर आना चाहते थे। कुछ मिनटों में ही इस रोल के लिए हाँ करने की बात पर इस एक्टर ने कहा, "हर कोई रजनीकांत के बारे में जानता है जो एक बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्मों को हमेशा बड़ी कामयाबी मिली है। उनकी फिल्में केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल ही नहीं होती, बल्कि उन फिल्मों की कहानियां भी दमदार होती हैं। मैं हमेशा से ऐसे ही किसी महान कलाकार के साथ फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। मैं उनके रियल लाइफ पर्सोना से भी बहुत प्रभावित हूँ, उनसे करीब से मिलना था, टाइम स्पेंट करना था उनके मैजिक को करीब से देखना था। इसलिए मैंने दोबारा सोचा भी नहीं। जैसे ही मुझे ऑफर मिला मैंने हाँ कहा, और मुझे खुशी है कि मैंने इस फिल्म में काम किया है।" काला का निर्माण रजनीकांत के दामाद, धनुष के प्रोडक्शन हाउस वुंडरबार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को पी. रंजीत ने डायरेक्ट किया है। देखें,  काला की स्क्रीन पर दो दिग्गजों पंकज त्रिपाठी और रजनीकांत का टकराव क्या 

मैक्सिम के कवर पर गर्मी सी चढ़ गई वाणी कपूर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment