Saturday 31 March 2018

फिटनेस के लिए यमी गौतम का पोल डांस

फिटनेस के लिए यमी गौतम नया फंडा लेकर आई है। यह फंडा है पोल डांसिंग का। काबिल में हृथिक रोशन के साथ अपनी प्रतिभा का परिचय करवा चुकी यमी गौतम ने आजकल पोल डांसिंग की टीचर आरिफा भिंडरवाला की पोल डांसिंग क्लास ज्वाइन कर रखी है। यमी गौतम ने पोल डांस की क्लास किसी फिल्म के किरदार के लिए नहीं, बल्कि खुद को फिट रखने के लिए की है। यमी गौतम अपने सोशल पेज पर अपनी पोल डांसिंग की फोटो अपलोड करती रहती है। इन चित्रों से ऐसा लगता है कि इस डांस में यमी को महारत हासिल हो चुकी है। इस डांस के प्रति रुझान के बारे में पूछे जाने पर यमी गौतम बताती हैं, “मुझे डांस करने और खुद को फिट रखने की चाहत है। मैं पोल डांस करते हुए खुद को फिट भी रख सकती हूँ। पोल डांसिंग फिटनेस और डांस के लिहाज़ से फायदेमंद है। मुझे ऐसा लगा कि पोल डांसिंग मेरे लिए चुनौती होगी फिटनेस का स्तर बनाए रखने के लिए। अब मैं उस स्थिति में पहुँच चुकी हूँ, मैं खुद पर प्रयोग कर सकती हूँ। मैं अपनी सीमा से भी आगे जा सकती हूँ।" यामी गौतम आजकल शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रही हैं।  


हृथिक रोशन ने कहा- डर से मत डर ! आगे बढ़ !! - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment