Friday 30 March 2018

सोनम लाम्बा ने कहा - रिश्ता लिखेंगे हम नया !

देश की बेटी नंदिनी से टीवी डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनम लांबा सोनी के लोकप्रिय शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' की स्टार कास्ट में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोनम ने कई प्रसिद्ध शोज़ के साथ टेलीविजन मनोरंजन उद्योग में अपना स्थान बनाया है। सेानम 'मीठी' नामक एक मजेदार किरदार निभाएंगी, जिसका व्यवसाय मिठाई बनाना है। वह एक फ़ूड फेस्टिवल के दौरान रतन से टकरा जाती है। मीठी की इन्ट्री दीया और रतन के फलतीफूलती प्रेम कहानी में एक नया ट्विस्ट लाएगी। सोनम लांबा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, यह सच है। मैं इस शो पर मीठी नाम का अनोखा किरदार निभाती हुई नजर आउंगी। मीठी एक बबली गर्ल है जो अपने करियर पर केन्द्रित है और जिंदगी से भरी हुई लड़की है। मैं हमेशा से ही एक अलग भूमिका अपनी झोली में गिरने का इंतजार कर रही थी, जो दर्शकों को मेरी बहुमुखी प्रतिभा दिखा पाए। मैंने इससे पहले भी रोहित के साथ उनकी ऑनस्क्रीन बहन के रूप में काम किया है। अब मैं एक बिलकुल अलग किरदार निभाउंगी। वह काफी मजेदार और अपने काम में काफी समर्पित है। मैं उनके साथ फिर से काम करने की प्रतीक्षा कर रही हूं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दर्शक मेरे इस नए अवतार पर क्या प्रतिक्रिया देंगे। यह कहना उपयुक्त होगा कि मीठी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, जो दीया और रतन के संबंध में बदलाव ला सकता है।आने वाली कहानी में, दीया (तेजस्वी प्रकाश) के मन में रतन सा (रोहित सुचांती) के लिए भावनाएं पैदा होना शुरू हो गई हैं और वह उन्हें प्रपोज करने की भी योजना बना रही हैं। इस कहानी में इस नए ट्विस्ट से क्या होगा? क्या रतन के मन में भी दीया के लिए भावनाएं हैं? इस सभी सवालों का जवाब रिश्ता लिखेंगे हम नया के आगामी एपिसोड में मिलेगा।  

सूरज पंचोली के साथ डांस फिल्म करेगी इसाबेले- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment