Friday 6 April 2018

600 करोड़ लगे हैं दांव पर

सलमान खान की कुछ फ़िल्में, जो आज की सज़ा के बाद प्रभावित होंगी - 
रेस ३
निर्देशक रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस ३ का अबु धाबी शिड्यूल ३ अप्रैल को ख़त्म हुआ था। इस फिल्म की केंद्रीय भूमिका में सलमान खान है। उनके अलावा फिल्म में बॉबी देओल, जैक्विलिन फर्नॅंडेज़, डेज़ी शाह, साकिब सलीम, आदि भी काम कर रहे हैं।  खबर है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के अलावा मुंबई शिड्यूल सलमान खान का काम बाकी है।  ऐसी दशा में, सलमान खान के सलमान खान के जेल जाने का सबसे ज़्यादा नुकसान रेस ३ को ही होगा। फिल्म १५ जून को रिलीज़ नहीं हो सकेगी। इस फिल्म के निर्माता सलमान खान के अलावा टिप्स के रमेश तौरानी है।भारत
सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है के बाद निर्देशक अली अब्बास ज़फर के साथ सलमान खान की तीसरी फिल्म भारत का ऐलान भी इसी साल की शुरू में किया गया था। सलमान खान, यशराज फिल्म्स की इस फिल्म की शूटिंग रेस ३ के रिलीज़ होने के बाद फेज में करने वाले थे। यह फिल्म कोरियाई युद्ध पर ओड टू माय फादर का ऑफिसियल रीमेक है।  इस फिल्म में सलमान खान को नायक के जीवन की साठ साल की घटनाओं को दिखाया जायेगा।  पिछले दिनों, इस फिल्म की नायिका के बतौर प्रियंका चोपड़ा के नाम पर विचार किये जाने की खबरें सुर्ख हुई थी।  इस फिल्म के निर्माता सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार की टी- सीरीज कर रही है। फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ ईद २०१९ रखी गई थी।
दबंग ३
अरबाज़ खान के निर्देशन में बनी दबंग २ की रिलीज़ के छह साल बाद, दबंग ३ का ऐलान किया गया था।  इस  फिल्म के  निर्माता अरबाज़ खान हैं।  फिल्म के निर्देशन की कमान प्रभुदेवा को सौंपी गई है।  फिल्म में दबंग सीरीज की पहली दो फिल्मों की सोनाक्षी सिन्हा को दबंग ३ में मौनी रॉय के साथ लिया गया था।   सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग,  रेस ३ की  रिलीज़ के बाद करने वाले थे।   इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ २८ दिसंबर तय की गई थी।  वैसे इस फिल्म पर अभी कोई भी काम शुरू नहीं हो सका था। 
किक २
इसी साल, ७ फरवरी को साजिद नाडियाडवाला ने किक २ के निर्माण का ऐलान किया था।  इस फिल्म के देवीलाल यानि डेविल सलमान खान ही थे।  फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ही करने वाले थे।  इस फिल्म की रिलीज़ क्रिसमस २०१९ तय की गई थी।  सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग रेस ३ की रिलीज़ के बाद, भारत और दबंग ३ की शूटिंग पूरी करके ही करने वाले थे।  इसलिए, सलमान खान  के जेल जाने पर इस फिल्म का लटकाना सुनिश्चित है।

सलमान खान की मुसीबतें अभी और भी ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment