Tuesday 10 April 2018

श्रिया पिलगांवकर की 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की राजनीतिक व्यंग्य फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है की दर्जन भर एक्टरों की भीड़ में एक नाम श्रिया पिलगांवकर का भी है। 
श्रिया अभी २८ साल की है।  उनका हिंदी फिल्म डेब्यू मनीष शर्मा की फिल्म फैन से हुआ था। फैन से पहले श्रिया ने एक मराठी और एक फ्रेंच फिल्म की थी।  फैन में शाहरुख़ खान के दोहरे किरदार के बावजूद श्रिया अपनी पहचान बना पाने में कामयाब हुई।
दरअसल, श्रिया के खून में अभिनय बहता है।  उनके पिता सचिन पिलगांवकर ने कभी गीत गाता चल, अँखियों के झरोखों से, बालिका बधु और नदिया के पार जैसी सुपर हिट फिल्मों से अपने अभिनय के झंडे गाड़ दिए थे।  सचिन का विवाह एक मराठी फिल्म अभिनेत्री सुप्रिया से हुआ।  श्रिया इन दोनों की इकलौती बेटी हैं।
ज़ाहिर है कि अभिनय श्रिया के खून में बह रहा है। वह दो शार्ट फिल्मों और एक डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन भी कर चुकी हैं।
हालाँकि, अनुभव सिन्हा की इस राजनीतिक व्यंग्य फिल्म में ११ वरिष्ठ एक्टर हैं। श्रिया इन सभी में सबसे कम अनुभवी एक्ट्रेस हैं। श्रिया कहती हैं, "यह अनुभव सर द्वारा लिखी गई एक उत्कृष्ट स्क्रिप्ट है। मैं इन पावरहाउस कलाकारों के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ । यह निश्चित रूप से एक ड्रीम टीम है।" 
श्रिया को हिंदी दर्शक एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक वेब शो मीरजापुर में भी देख सकेंगे । इस शो में अली फजल, विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी ने भी काम किया है।

बॉक्स ऑफिस पर अपने आइडल से भिड़ेंगे वरुण धवन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment