Thursday 12 April 2018

मैं नानू की जानू हूँ - पत्रलेखा

पत्रलेखा का हिंदी फिल्म डेब्यू निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म सिटीलाइट्स से हुआ था। इस फिल्म में पत्रलेखा (२०१४) के नायक राजकुमार राव थे। आजकल दोनों के गर्मागर्म रोमांस के किस्से सोशल साइट्स पर चटखारे के साथ पढ़े सुने और देखे जाते हैं। पत्रलेखा की दूसरी हिंदी फिल्म इरोटिक लव गेम्स (२०१६) थी। इस फिल्म में पत्रलेखा ने अपना सब कुछ दिखा दिया। लेकिन, अभिनय नज़र नहीं आया। अब दो साल बाद उनकी तीसरी फिल्म नानू की जानू रिलीज़ हो रही हैं। यानि चार साल में तीन फ़िल्में। नानू की जानू में पत्रलेखा नानू अभय देओल की जानू की भूमिका कर रही है। पेश है उनसे बातचीत के अंश -  
नानू की जानू में किस भूमिका में हैं ?
नानू की जानू फिल्म में नानू के किरदार में अभय हैं, मैं उनकी जानू बनी हुयी हूँ। यह एक हॉरर कॉमेडी है। बहुत क्यूट फिल्म है। अभय एक गुंडे के किरदार में हैं। 
आपका क्या किरदार है ?
ट्रेलर में आप मुझे नहीं देख पाएंगे पाएंगे। क्योंकि फिल्म का प्लाट फिर सामने आ जाएगा। तो मैंने ट्रेलर देखते हुए कहा था की मुझे ट्रेलर लांच पर जाने का मतलब नहीं था। फिर पता चला की ट्रेलर ऐसा क्यों है !  
गाने कैसे हैं ?
बढ़िया हैं। फिल्म में कई गाने हैं, जिनमें टाइटल ट्रैक भी है और सोलो नंबर्स भी हैं। 
अभय देओल के साथ काम करना कैसा रहा ?
मैंने देव डी जब उन्हें देखा था तो उनका काम मुझे अच्छा लगा था। मैं बचपन से शाह रुख की फिल्में देखती थी, लेकिन देव डी देख के लगा की मुझे भी कुछ वैसा करना है। फिर बाद में जब नानू की जानू की स्क्रिप्ट आयी, और मुझे पता चला की इसमें अभय हैं, तो ये एक बकेट लिस्ट जैसी बात थी, जो पूरी हुयी। अभय देओल को दर्शकों और फैंस बहुत सारा प्यार मिलता है। 
अगर आप देव डी में होती तो कौन सा किरदार करती ?
मैं पारो का किरदार करना चाहतीक्योंकि मैंने उस किरदार से काफी कनेक्ट किया है। 
अगर गायब हो जाएँ तो क्या करना चाहेंगी ?
मैं हॉलीवुड जाकर वहाँ ये देखना चाहूंगी की किस तरह से एक्टर्स वहाँ काम करते हैं। 
घरवालों का क्या रिएक्शन होता है ?
वो लोग रियेक्ट नहीं करते। वो लोग फिल्म के बारे में सच सच बोल देते हैं। 
फिल्म के बारे में लोग क्या कह रहे हैं ?
सबलोग ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं, मैंने देखा है की देश में लोगों को हॉरर- कॉमेडी काफी पसंद है। 
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ?

अभी नानू की जानू आएगी। उसके बाद एक प्रोजेक्ट पर बात चल रही है। जल्दी ही वो लॉक हो जायेगी। 

तीसरी साहिब बीवी और गैंगस्टर में जुगनी - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment