Saturday 21 April 2018

अब रेस ३ से पहले बॉक्स ऑफिस पर रेस करेगा 'काला'

थलाइवा रजनीकांत की तरफ से, उनके प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है।

पहले, १५ जून को सलमान खान की फिल्म रेस ३ से रजनीकांत की फिल्म काला भिड़ने वाली थी।

इस भिड़ंत से  दक्षिणेत्तर भारत में रजनीकांत के प्रशंसक थोड़ा मायूस हो चले थे कि पता नहीं रेस ३ की मौजूदगी में काला को कितनी स्क्रीन मिले।

लेकिन, अब सब ठीक हो गया है। अब काला रेस ३ से पहले रेस करेगा।

फिल्म की निर्माता कंपनी वंडरबार फिल्म्स और रजनीकांत के दामाद अभिनेता, फिल्म निर्माता धनुष ने काला के तमिल और अंग्रेजी पोस्टर जारी  करते हुए ट्वीट किया, "यह ऐलान कर खुश हूँ कि सुपर स्टार की काला ७ जून को रिलीज़ होगी, सभी भाषाओँ में पूरी दुनिया में। #makewayfortheking #thalaivar."

७ जून को, काला के लिए मैदान खाली है।

हिंदी बेल्ट में, १ जून कोमलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान और इरफ़ान खान की हिंदी फिल्म कारवां और सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज़ हो रही है।

८ जून कोनिर्मातानिर्देशक और एक्टर रविकांत सिंह की फिल्म हमारी शादी रिलीज़ हो रही है।  इस फिल्म के आकर्षण एक्टर संजय मिश्रा के अलावा मेहमान भूमिका में जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ ही है। 

इस फिल्म का काला के सामने कोई मुक़ाबला नहीं है। 

"काला में सुपरस्टार रजनी के नाम से मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने दक्षिण भारत के मुंबई मे गैंगस्टर करिकालन की भूमिका की हैजिसे उसके रंग के कारण मुंबई में लोग काला कह कर पुकारते हैं।  वह इस अपमान को अपने नाम में शामिल कर लेता है। एक दिन सब इसी काला के सामने झुकते हैं।"

इस फिल्म में, रजनीकांत और नाना पाटेकर के  बीच संवादों और हावभावों से ज़बरदस्त मुक़ाबला देखने को मिलेगा।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी पुलिस किरदार में है।  हिंदी बेल्ट के जाने पहचाने दूसरे चेहरों में हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, शयाजी शिंदे, रवि काळा, यतिन कार्लेकर और साक्षी अग्रवाल हैं।

फिल्म काला में धनुष का स्पेशल अपीयरेंस है। 

काला की तमाम शूटिंग धारावी की बस्ती में हुई है। 

फिल्म के निर्देशक पी रंजीत हैं।  पी रंजीत ने रजनीकांत के साथ हिट गैंगस्टर फिल्म कबाली का निर्माण किया था।

फिल्म का कथानक, दक्षिणेत्तर भारत में, दक्षिण के लोगों के सम्मान की वकालत करने वाला है।  इसलिए, रजनीकांत इस फिल्म का उपयोग अपने राजनीतिक करियर के लिए भी कर सकते हैं। 


अर्जुन कपूर और अनीस बज्मी फिर साथ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment