Thursday 12 April 2018

१४ सितम्बर को रिलीज़ होगी सनी देओल की भैयाजी सुपरहिट

सनी देओल के प्रशंसकों के लिए खुश खबर है।
सनी देओल की लम्बे समय से रिलीज़ की तारीख़ का इंतज़ार कर रही फिल्म भैयाजी सुपरहिट को रिलीज़ की तारीख़ मिल गई है। नीरज पाण्डेय के निर्देशन में बनी यह फिल्म १४ सितम्बर को रिलीज़ होगी।
इस फिल्म में सनी देओल की दोहरी भूमिका है। अपने ३५ साल लम्बे फिल्म करियर में सनी देओल पहली बार दोहरी भूमिका कर रहे हैं। हास्य से भरपूर इस फिल्म में सनी देओल, उत्तर प्रदेश के अंडरवर्ल्ड डॉन बने हैं, जो बॉलीवुड फिल्म एक्टर बनना चाहता है।
इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रिटी जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, संजय मिश्र, ब्रिजेन्द्र काला, जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव जैसी सशक्त स्टारकास्ट है।
सनी देओल और प्रिटी जिंटा ने दिल्लगी, फ़र्ज़, ये रास्ते हैं प्यार के, द हीरो लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई और हीरोज जैसी फ़िल्में की हैं। भैयाजी सुपरहिट इस जोड़ी की छठी फिल्म है। फिल्म में प्रिटी जिंटा सनी देओल की पत्नी की भूमिका कर रही हैं।
जहाँ तक अमीषा पटेल के साथ फ़िल्में करने का सवाल है, सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा अमीषा पटेल के साथ ही थी। इसके बावजूद, सनी देओल ने अमीषा पटेल के साथ सिर्फ एक अन्य फिल्म तीसरी आँख ही की है।
श्रेयस तलपडे और सनी देओल की कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज पिछले साल रिलीज़ हुई थी। 
नीरज पाठक और सनी देओल की निर्देशक-एक्टर जोड़ी राईट या रॉंग के बाद फिर बन रही है।
यह फिल्म ३५०० प्रिंट्स में रिलीज़ की जायेगी।  


महाराष्ट्र दिनमान पुरस्कार  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment