Thursday 12 April 2018

२०१८ के स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पाण्डेय

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की रिलीज़ के ६ साल बाद, निर्माता करण जोहर ने इस फिल्म के सीक्वल और फिल्म की स्टार  कास्ट का ऐलान कर दिया है। 
फिल्म में, सेंट टेरेसा कॉलेज के २०१८ बैच के छात्रों का नेतृत्व टाइगर 'बॉगी' श्रॉफ कर रहे हैं।  इस फिल्म में उनकी दो नायिकाएं अनन्या पांडेय और तारा सुतरिया होंगी।  टाइगर श्रॉफ ने, तारा के साथ फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू भी कर दी है। 
 टाइगर श्रॉफ को बागी २ की सफलता ने टॉप पर  पहुंचा दिया।  उनके साथ कई बड़ी फ़िल्में बनाई जा रही हैं।  स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ में वह एक छात्र का अपनी उम्र का किरदार कर रहे हैं। 
तारा सुतरिया २३ साल की हैं।  वह अच्छी गायिका हैं और वाल्ट डिज्नी की एम्बेसडर हैं।  वह, सोनी के शो एंटरटेनमेंट  के लिए कुछ भी करेगा में प्रतिभाग कर चुकी हैं।  तारा की एक जुड़वा बहन भी हैं।
अनन्या पांडेय १९ साल की हैं।  वह एक्टर चंकी पांडेय की इकलौती बेटी हैं।  वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं।  सलमान खान भी उन्हें लांच करना चाहते थे। 
स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर (२०१२) का निर्देशन करण जोहर ने किया था।  लेकिन, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।  पुनीत मल्होत्रा, करण जोहर के लिए फिल्म आई हेट लव स्टोरीज़ और गोरी तेरे प्यार में जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 
वह फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे हैं। 
स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ इसी साल २३ नवंबर को रिलीज़ होगी। 
इस फिल्म की कास्ट के ऐलान के साथ ही करण जोहर को सोशल साइट्स पर नेपोटिस्म का बाप कह कर ट्रोल किया जाने लगा है। 

वापस आ रही मोनिकंगना दत्ता की बॉलीवुड से गुज़ारिश - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment