Monday 16 April 2018

कीडिज़ फैशन शो में बच्चों का रैंप वाक

कोरोनेट इंनोवशन्स द्वारा आयोजित कीडिज़ फ़ैशन शो के ऑडिशन दौर में ५ से ११ साल की आयु के २०० बच्चों ने हिस्सा लिया और बिना किसी झिझक के रैंप पर जलवे दिखाए। 
चुनिंदा मॉडल, जिन्हें मॉडलिंग कोचों द्वारा प्रशिक्षित किये जा रहे है, रनवे पर चलेंगे। फैशन शो की मेजबानी के फैसले की पुष्टि करते हुए, सीपी गोयनका स्कूल के सीईओ नरेश वसंत, ने कहा, "यह हमारे बच्चों में आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए है।"  
इस मौके पर बोलने वाले कोरोनेट इनोवेशन्स के प्रबंध निदेशक रवींद्र नायक ने कहा, "हमने पेशेवर मॉडलस के साथ भी रैंप पर इतना ऊर्जा कभी नहीं देखी है। बच्चों को अपने कौशल दिखाने के लिए एक मंच के रूप में एक फैशन शो देने का प्रयास, कॉरोनेट इनोवशन्स ने किया है। ऑडिशन दौर के बाद व्यक्तित्व विकास कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। हम २८ अप्रैल को दिलचस्प कार्यक्रमों  से भरे ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार हैं।" 
अभिनेत्री समीक्षा भट्ट, जिनकी अगली फिल्म 'द पास्ट' रिलीज होने वाली है, ने कहा, "यह कार्यक्रम अच्छी शैली और सुंदर बच्चों के बारे में था। फाइनल की प्रतीक्षा कर रही हूँ।" 
फैशन स्टाइलिस्ट और टीवी एक्टर इमाम सिद्दीकी ने कहा," मुझे इन छोटे बच्चो के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा होने पर गर्व है। बच्चों ने इतना स्टायल दिखाया है, जो कि लोकप्रिय रनवे मॉडल पर भी खोजना मुश्किल है।" 
अभिनेत्री हर्षली जिने ने कहा, "मैंने भी क्लास 3 में अपना मॉडलिंग कैरियर शुरू किया था, और आज जैसे मैंने बचपन को पुनः जी लिया। मेरा मानना है कि यह शो बच्चों के लिए कई दरवाजे खोलता है और उनका ध्यान केंद्रित कर देता है।" 
अभिनेत्री जान्हवी किरण किल्लेकर ने कहा,"बच्चों को अक्सर अपने घरों से बाहर टैलेंट दिखाने का मौका मिलना चहिए।" 
कोरियोग्राफर मोहित अग्रवाल ने कहा, "मैं बच्चों के मन को महसूस करता हूं, विशेष रूप से आजकल मंच के डर पर काबू पाने की जरूरत है। कीडिज़ फैशन शो ने इसके लिए एक अद्भुत मंच प्रदान किया।" 
स्कूल कर्मचारियों और माता-पिता के चेहरों पर मुस्कुराहट थे। उनके लिए अपने छोटे मॉडल्स को कैटवॉक करता देखना, बहुत ही गर्व का क्षण था। परिवारों के लिए फोटो बूथ और अन्य मजेदार गतिविधियां भी थीं। 


वन फ्ल्यू ओवर द कुकुज नेस्ट और एमॅड्यूस के मिलोस फॉर्मन  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment