Sunday 20 May 2018

रील लाइफ में स्मोकिंग करनी पड़ी स्वरा भास्कर को !

स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के किरदार डूब कर करती है। वह मेहनत और लगन से उस फिल्म में अपने किरदार को पूरी तरह असल बना देती है ।

लेकिन कभी कभी रील किरादर को असल बनाना बहुत कठिन लगने लगता है। वह तब, जब आप को कोई अनचाही बात करनी पड़ती है ।

स्वरा भास्कर अपने असल जीवन में स्मोकिंग नहीं करती है। लेकिन, अपने किरदार की ख़ातिर और उसे रियल बनाने के लिए उन्होंने स्मोकिंग की।

स्वरा की यह स्मोकिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए हुई।  इस फिल्म में वह स्मोकिंग करती नज़र आएँगी ।

हालाँकि, यह पहली बार नही हुआ था कि स्वरा ने स्मोक किया हो।  फ़िल्म अनार कली ऑफ आरा  में भी किरदार के रहन-सहन के लिहाज से उन्हें बीड़ी का सुट्टा मारते हुए देखा गया था।

इस प्रकार से, वह अब दूसरी बार फ़िल्म वीरे दी वीडिंग के लिए स्मोक कर रही है।

वीरे दी वेडिंग में उनका चरित्र चेन स्मोकर है।

इसलिए, स्वरा को सिगरेट पीनी पड़ी। दिलचस्प बात यह है कि वह फ़िल्म में सिगार पीती भी नज़र आई हैं।

अपने फ़िल्मी किरदार के सिगरेट पीने को लेकर स्वरा कहती है " स्मोकिंग का सेहत पर बुरा असर होता है। यह मैंने फ़िल्म में स्मोकिंग करते हुए बेहतर तरीके से जाना है।

दरअसल, स्मोकिंग मुझे पहले से ही पसंद नही है। पर किरदार की जरूरत को देखते हुए करना होता है । मैंने सिगार स्मोक किया। उसका स्वाद मुझे अब तक का बेहद घिनौना लगा। मैं इसे रिपीट  नही करना चाहूंगी ।


इस फ़िल्म का शूट जब पूरा हुआ तो मुझे बहुत दुख हो रहा था। क्योंकि हम लोग बहुत मजा कर रहे  थे। लेकिन मैं इस बात से खुश थी कि अब मुझे स्मोकिंग नहीं करनी पड़ेगी ।

लेखक भी हैं, बॉलीवुड के यह एक्टर  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment