Friday 11 May 2018

‘हरजीता’ से पंकज त्रिपाठी का पंजाबी फिल्म डेब्यू

हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्मों के जरिए लाखों लोगों का दिल जीतने वाले और 65 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में फिल्म 'न्यूटन' में अपने विशेष प्रदर्शन के लिए स्पेशल मेंशन जीतने वाले वर्सेटाइल एक्टर पंकज त्रिपाठी की मांग इन दिनों बॉलीवुड में काफी बढ़ गई हैं।

हिंदी सिनेमा को एक्सप्लोर करने के बाद, पंकज एक बड़ी तमिल फिल्म "काला" के साथ रीजनल सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं।

उन्हें पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा।

अब वह विजय कुमार अरोड़ा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म "हरजीता" के साथ पंजाबी फिल्म में डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित हैं ।  

हरजीता, एक पेशेवर भारतीय हॉकी खिलाड़ी हरजीत सिंह, जो 2016 के मेंस जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कैप्टन थे, के जीवन की असाधारण कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इस फिल्म में पंकज, पंजाबी एक्टर और सिंगिंग स्टार एमी विर्क के हॉकी कोच का किरदार निभाएंगे।

पंकज पहली बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के साथ खुद को जोड़गे। वह अपने कैरेक्टर को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जो असल जीवन में उनके किरदार की तरह है।


पंजाबी फिल्म में डेब्यू के बारे में पूछे जाने पर पंकज ने कहा, "पंजाबी फिल्म का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश और उत्साहित हूँ, क्योंकि पंजाबी में वाकई कई अच्छी फिल्में बनी हैं।

जब मैंने हरजीता फिल्म का स्क्रिप्ट पढ़ा, तो मुझे लगा कि यह कैरेक्टर बिल्कुल मेरी तरह है।

क्योंकि मैं शुरू से ही एक स्पोर्ट्समैन रहा हूँ।

फिल्म में मेरा कैरेक्टर बिल्कुल रियल है और मेरे दिल के करीब है। 

इसके जरिए बिहार से जुड़ी मेरी यादें भी ताजा हो गई।

इस फिल्म में मेरा किरदार पटना से संबंधित है और वह हॉकी टीम का नेशनल कोच है और यह काफी हद तक वास्तविक है।"


ज़िन्दगी के क्रॉसरोड्स में राम कपूर ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment