Wednesday 9 May 2018

सोनी के दिल ही तो है में सुदीपा सिंह

दर्शकों का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। दिल ही तो है, प्यार की एक अनोखी कथा जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर जल्द प्रसारित होने जा रहा है। शीर्ष निर्माता एकता कपूर अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों के चयन पर कड़ी निगाह रखे हुए है।ओमकार कपूर और योगिता बिहानीजो टीवी जगत में  अपना पदार्पण कर रहे हैं, इस शो के मुख्यनायक-नायिका हैं।कई जाने माने अभिनेताओं को इस कार्यक्रम के लिए लिया गया है।अब सुदीपा सिंह को ऋषभ अर्थात अक्षय डोगरा की पत्नी, साची नून, की भूमिका के लिए चुना गया है।वे  इस कार्यक्रम में एक सकारात्मक चरित्र निभा रही हैं एवं उनका किरदार एक घरेलू एवं खुशमिजाज़ महिला का है।सुदीपा इससे पहले कई धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी हैं एवं टेलीविज़न दर्शकों के बीच एक जाना माना नाम हैं।

सुदीपा एक प्रतिभाशाली अदाकारा हैं एवं हमेशा बेहतर मौकों की तलाश में रहती हैं। इस शो से जुड़ने के बारे में सुदीपा कहती हैं,"हर कलाकार का सपना होता है कि वह बालाजी के साथ काम करे, एवं एकता कपूर आपसे आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकलवाने के लिए जानी जाती हैं। मैं हमेशा से एकता कपूर के साथ काम करना चाहती थी और भगवान ने आखिरकार मेरी प्रार्थना सुन ली। मैंने पहले टेलीविज़न के कई कार्यक्रमों में काम किया है, पर इस शो में मेरा किरदार पहले किये गए मेरे किसी भी किरदार से बिल्कुल अलग है। लांच होने से पहले इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्सुकता का माहौल है, जिससे इस कार्यक्रम के निर्माताओं एवं कलाकारों के लिए दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना काफी महत्वपूर्ण हो गया है। मैं इस कार्यक्रम के लिए काम करने को लेकर काफी उत्सुक हूँ।"


दिल ही तो हैजल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट  का गीत - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment