Saturday 5 May 2018

रोहित पुरोहित का सेल्फी मैराथन!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति शो 'पोरस' में सिकंदर महान की भूमिका निभाने वाले हैंडसम रोहित पुरोहित अपने अभिनय-कौशल से पहले से ही सभी को प्रभावित कर चुके हैं।

हाल ही में, यह एक्टर एक पारिवारिक फंक्शन के लिए अपने गृहनगर जयपुर में थे।

रोहित काफी समय बाद अपने घर गए थे। वह अपने उन सभी रिश्तेदारों से मिलकर सरप्राइज थे, जो उनसे मिल कर बेहद खुश हो रहे थे।

जब हम उनसे मिले, तो उन्होंने हमें बताया, “मैं काफी समय के बाद बाद घर आया हूँ । चूंकि मैं एक डेली सोप का हिस्सा हूं, इसलिए सफर करना काफी कठिन हो जाता है।

लेकिन इस बार, मैं यह मौका खोने नहीं देना चाहता था, क्योंकि हम एक बड़ा उत्सव मना रहे थे- मेरे पिता के अपने काम से रिटायर होने की पार्टी। हमारे सभी रिश्तेदार और दोस्त यहां थे, तो मैं यह मौका कैसे खो देता?”

रोहित को अपनी स्टारडम की कीमत भी चुकानी पड़ी थी। उन्हें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के आगे मजबूर होना पड़ा, जो सभी उनके साथ सेल्फी क्लिक करना चाहते थे।

रोहित ने हमें बताया, “मैं केवल दो दिनों के लिए जयपुर में था और मुझे अपने परिवार के साथ रहने के लिए बहुत समय नहीं मिल पाया। मुझे लगभग 400-500 रिश्तेदारों से मिलना पड़ा! मैं पार्टी में चार घंटे से भी ज्यादा समय तक था और मैं केवल हर किसी के साथ सेल्फी क्लिक करा रहा था!

आने वाले एपिसोड्स में, जब पुरु (लक्ष्य) आग से एक गांव को बचा रहा है, तो उसकी मुलाकात विशुद्धि और उसके 5 साल के भाई से होती है और वह उन्हें अपनी जहाज पर ले आता है।

पुरु को उसमें कुछ गड़बड़ लगता है लेकिन उसके साथ एक छोटे बच्चे को देखते हुए, वह उन्हें अपनी जहाज में ले जाकर उनके गांव छोड़ने का फैसला करता है।

विशुद्धि को पुरु की हत्या करने के लिए भेजा गया है।

क्या वह अपने मिशन में सफल होगी या पुरु उसका दिल बदल देगा? पता करने के लिए...


देखिए 'पोरस' हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

ब्रांड एम्बेसडर कैटरिना कैफ ने किया कल्याण ज्वैलर्स का फोटो शूट - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment